एडवांस्ड सर्च

असीम संग दोस्ती पर सवाल उठाने पर भड़कीं शेफाली, पारस की यूं लगाई क्लास

बिग बॉस 13 का घर बीते कुछ दिनों से जंग के मैदान की तरह नजर आ रहा है. असीम और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई के बाद अब शेफाली जरीवाला और पारस छाबड़ा के बीच जंग छिड़ गई है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 24 November 2019
असीम संग दोस्ती पर सवाल उठाने पर भड़कीं शेफाली, पारस की यूं लगाई क्लास शेफाली जरीवाला, पारस छाबड़ा

बिग बॉस 13 का घर बीते कुछ दिनों से जंग के मैदान की तरह नजर आ रहा है. सभी कंटेस्टेंट्स एक दूसरे से जमकर लड़ाइयां कर रहे हैं. असीम और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई के बाद अब शेफाली जरीवाला और पारस छाबड़ा के बीच जंग छिड़ गई है.

शेफाली और पारस की क्यों हुई लड़ाई?

दरअसल, शो में पारस छाबड़ा अपनी फ्रेंड माहिरा शर्मा और देवोलीना भट्टचार्जी से असीम संग शेफाली की दोस्ती के बारे में बात करते हुए देखे गए थे. पारस ने असीम संग शेफाली की दोस्ती पर सवाल उठाते हुए ये भी कहा था कि बाहर इन दोनों की दोस्ती ठीक नहीं लग रही होगी, क्योंकि शेफाली मैरिड हैं.

View this post on Instagram

Kinda Bossy, Kinda Sweet 👱🏻‍♀️ • • #ShefaliJariwalaBiggBoss13 #GoTigress #BiggBoss13 #BB13 #ShefaliJariwala #TeamShefali @colorstv @biggboss13.colorstv @voot @endemolshineind @beingsalmankhan @asimriaz77.official @base52.entertainment

A post shared by Shefali Jariwala (@shefalijariwala) on

देवोलीना ये सारी बातें शेफाली को बता देती हैं, जिसके बाद शेफाली पारस पर भड़क जाती हैं. वीकेंड का वार एपिसोड में शेफाली असीम संग उनकी दोस्ती और उनके कैरेक्टर पर सवाल उठाने के लिए पारस को जमकर लताड़ती हैं.

वहीं, अपनी सफाई में पारस छाबड़ा कहते हैं कि उन्होंने ये सब अच्छे दिल से कहा था, क्योंकि पराग उनके अच्छे दोस्त हैं. लेकिन तभी देवोलीना बीच में आकर कहती हैं कि पारस ने जो बोला है वो बहुत गलत है, अगर पारस को सही में फिक्र होती तो वो सीधे शेफाली से ही बात करते.

बता दें कि पारस छाबड़ा शेफाली जरीवाला के हसबेंड पराग त्यागी के अच्छे दोस्त हैं. इसलिए वो अक्सर शेफाली को भाभी कहते हुए देखे जाते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay