एडवांस्ड सर्च

Advertisement

अमेरिका में मिलता रहे शाकाहारी भोजन, अनुष्का ने रखा खास शेफ

अनुष्का पूरी तरह से शाकाहारी हो चुकी हैं और अपनी इस आदत को हमेशा के लिए बरकरार रखना चाहती हैं.
अमेरिका में मिलता रहे शाकाहारी भोजन, अनुष्का ने रखा खास शेफ अनुष्का शर्मा
aajtak.in [Edited By: पुनीत उपाध्याय]नई दिल्ली, 26 April 2018

बॉलीवुड के सितारे अपनी खान-पान और सेहत को लेकर काफी फिक्रमंद रहते हैं. खान-पान के मामले में उनकी तमाम आदतें भी हैं. कई कलाकार अच्छी सेहत के लिए शाकाहार ही करते हैं. अब अनुष्का शर्मा भी अपनी खान-पान की इस आदत के लिए चर्चा में आ गई हैं.

हिंदुस्तान टाइम्स ने अनुष्का के करीबी सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट में लिखा कि अनुष्का कुछ दिनों में आनंद एल राय की फिल्म जीरो की शूटिंग के लिए अमेरिका जाएंगी. अमेरिका में उनके शाकाहारी खानपान में कोई दिक्कत न हो इसके लिए उन्होंने शेफ हायर किया है. उनका शेफ उन्हें मनपसंद शाकाहारी भोजन बनाकर खिलाएगा.

मैदान पर भिड़े थे धोनी-कोहली, साक्षी-अनुष्का में भी चल रहा था एक मुकाबला

रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का शर्मा पूरी तरह से शाकाहारी बन चुकी हैं. वो आगे अपनी इस आदत को हमेशा बरकरार रखना चाहती हैं. अनुष्का इस चीज को लेकर इस हद तक गंभीर हैं कि जहां भी सेट पर शूटिंग के लिए जाती हैं अपना खाना बनाने के लिए एक शेफ जरूर रखवा लेती हैं.

हाल ही में उन्होंने फिल्म सूई-धागा की शूटिंग की. यहां पर भी उनका खाना बनाने के लिए अलग से बावर्ची था. रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का सिर्फ अच्छी डाइट और स्वस्थ रहने के लिए ही नहीं बल्कि आध्यात्मिक तौर पर भी खुद को दुरुस्त रखने के लिए सिर्फ शाकाहारी भोजन पर निर्भर रहना चाहती हैं.

विराट-अनुष्का का पड़ोसी बन सकता है ये बॉलीवुड कपल, ऐसी है चर्चा

रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का का मानना है कि वो इस तरह से ना सिर्फ हेल्दी और फ्रेश रहेंगी बल्कि वातावरण के साथ भी अच्छा तालमेल बना सकेंगी. फिल्म जीरो की बात करें तो इसमें अनुष्का के साथ शाहरुख खान और कटरीना कैफ भी हैं. ये आनंद एल राय की महत्वाकांक्षी फिल्म है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay