एडवांस्ड सर्च

Infosys अमेरिका में करेगी 2,100 से ज्यादा रिक्रूटमेंट

देश की दूसरी सबसे बड़ी साफ्टवेयर सेवा कंपनी इन्फोसिस एक बड़ा रिक्रूटमेंट ड्राइव चलाने जा रही है जिसके तहत कंपनी ने अगले कुछ महीने में 2,100 से ज्यादा लोगों को नियुक्त करने की योजना बनाई है.

Advertisement
aajtak.in
भाषा [Edited by: अनुराधा पांडे]नई दिल्ली, 06 November 2014
Infosys अमेरिका में करेगी 2,100 से ज्यादा रिक्रूटमेंट Infosys

देश की दूसरी सबसे बड़ी साफ्टवेयर सेवा कंपनी इन्फोसिस एक बड़ा रिक्रूटमेंट ड्राइव चलाने जा रही है जिसके तहत कंपनी ने अगले कुछ महीने में 2,100 से ज्यादा लोगों को नियुक्त करने की योजना बनाई है. कंपनी का कहना है कि अमेरिका में इस रिक्रूटमेंट ड्राइव से डिजिटल, ऐनालिटिक्स और क्लाउड समेत हर क्षेत्र में अपनी क्षमता बढ़ा जा सकती है.

बयान में कहा गया है कि इस कार्यक्रम के साथ इंफोसिस कस्टमर केयर मैनेजमेंट, परामर्श और तकनीकी आपूर्ति में अपनी विशेषज्ञता बढ़ाएगी, इन कर्मचारियों के जुड़ने से इसकी कस्टमर के स्थानीय बाजार के संबंध में समझ, प्रौद्योगिकी विशेषता और महत्वपूर्ण मामलों पर समय पहल करने में मदद मिलेगी.

कंपनी ने कहा कि 1,500 पेशेवरों को चालू वित्त वर्ष के दौरान परामर्श, बिक्री, आपूर्ति के लिए नियुक्त किया जाएगा और उसके अगले 12 महीनों में अमेरिकी यूनिवर्सिटी के करीब 600 ग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट स्टूडेंट्स को नौकरी दी जाएगी.

इंफोसिस अमेरिकी यूनिवर्सिटी के करीब 300 मैनेजमेंट और टेक्निकल ग्रेजुएट्स को भी नियुक्त करेगी जो डिजिटल, ऐनेलिटिक्स और क्लाउड समेत कई क्षेत्रों में काम करेंगे.

बेंगलुरू की कंपनी प्रमुख प्रबंधन संस्थानों से एमबीए ग्रेजुएट्स को नियुक्त करने का ग्लोबल रिक्रटमेंट कार्यक्रम भी जारी रखेगी और इस पहल के तहत अपने बिक्री दल में 100 छात्रों को रिक्रूट भी करेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay