एडवांस्ड सर्च

Advertisement

शेयर करें अपनी लव स्टोरी

गीतकार संतोषानंद कहते हैं कि वो जवानी जवानी नहीं, जिसकी कोई कहानी न हो. जिंदगी में प्यार तो आपने भी किया ही होगा. मुकम्मल न सही तो अधूरा सही. इस वैलेंटाइंस डे पर आप चाहें तो अपनी लव स्टोरी या उसका कोई खूबसूरत हिस्सा आज तक के साथ शेयर कर सकते हैं. नीचे कमेंट बॉक्स में लिखिए, अपनी कहानी.
शेयर करें अपनी लव स्टोरी शेयर करें अपनी लव स्टोरी
आज तक ब्‍यूरोनई दिल्ली, 11 February 2014

गीतकार संतोषानंद कहते हैं कि वो जवानी जवानी नहीं, जिसकी कोई कहानी न हो. जिंदगी में प्यार तो आपने भी किया ही होगा. मुकम्मल न सही तो अधूरा सही. इस वैलेंटाइंस डे पर आप चाहें तो अपनी लव स्टोरी या उसका कोई खूबसूरत हिस्सा आज तक के साथ शेयर कर सकते हैं. नीचे कमेंट बॉक्स में लिखिए, अपनी कहानी. हमें अच्छी लगी तो हम उसे यहां ऊपर जगह देंगे. आज तक की वेबसाइट के लाखों पाठक पढ़ेंगे, आपकी लव स्टोरी को. अगर आप अपनी पहचान जाहिर करना न चाहें तो नाम बदलकर भी कमेंट कर सकते हैं.

(1) वक्त बदला, जगह बदली, नहीं बदला तो बस एहसासः अमित मिश्रा
एहसास... ये मेरी कहानी का नाम है क्योंकि एहसास ही है जिसने मुझे और मेरे प्यार को आजतक जोड़े रखा है. आज से 10 साल पहले मैंने उसे पहली बार देखा था, सच बताऊं तो वो मेरी जिंदगी की पहली लड़की थी, जिसके साथ मैंने खुलकर बातें की, उसके साथ रहते-रहते मेरी जिंदगी कब बदल गई पता ही नहीं चला. वक्त, जगह और सबकुछ बदल गया... बस रह गया तो सिर्फ एहसास. हम दोनों ने सिर्फ एक बार एक-दूसरे को 'आई लव यू' बोला और फिर कभी जरूरत ही नहीं पड़ी. आज वो मेरे साथ नहीं है पर फिर भी हम दोनों एक दूसरे से जुड़े हुए हैं. दोनों अकसर बातें करते हैं. मैं खुश हूं, आज उसी के चलते मैं इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर पा रहा हूं. मेरे अंदर का डर जा चुका है, उसने मुझे एहसास दिलाया कि मैं क्या हूं. मैं ये मानता हूं कि अगर तुम चाहते हो कि तुम्हें कोई बहुत प्यार करे या सारी जिंदगी साथ रहे तो उसके दिल में अपने लिए एहसास जगाओ... और अगर तुम सच्चे हो, तुम्हारा प्यार सच्चा है तो तुम्हें उसका प्यार जरूर मिलेगा. और एक बात दोस्तों प्यार जरूरी नहीं साथ रहने से होता है.. प्यार तो एक माध्यम की तरह है जो दो लोगों को जोड़ता है, विश्वास बढ़ाता है, प्यार हिम्मत देता है, अपनेपन का एहसास करवाता है. दोस्तों जब भी कोई पसंद आए प्लीज अपनी उस पसंद की इज्जत करो... वो हमेशा तुम्हारे पास रहेगा एहसास बनकर...

(अमित ने अपनी यह कहानी कमेंट बॉक्स में हमसे साझा की थी. अगर आप भी अपनी कहानी को पब्लिश करवाना चाहते हैं तो नीचे कमेंट बॉक्स में कहानी लिख भेजिए. हमें अच्छी लगी तो आजतक के लाखों पाठक आपकी कहानी पढ़ेंगे.)

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay