एडवांस्ड सर्च

तनुश्री की 4 बातों से गंदा दिखता है बॉलीवुड, जमीन पर दि‍खेंगे 'सितारे'

तनुश्री दत्ता ने उजागर की बॉलीवुड की काली सच्चाई. पढ़ें उस इंटरव्यू के अंश, जिसमें उन्होंने नाना पर आरोप लगाए.

Advertisement
aajtak.in [Edited By महेन्द्र गुप्ता]नई दिल्ली, 04 October 2018
तनुश्री की 4 बातों से गंदा दिखता है बॉलीवुड, जमीन पर दि‍खेंगे 'सितारे' तनुश्री दत्ता (फोटो: इंस्टाग्राम)

तनुश्री दत्ता ने जिस इंटरव्यू में नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाए हैं, उसमें उन्होंने कई और भी ऐसी अहम बातें सामने रखीं, जो बॉलीवुड का काला सच द‍िखाती हैं. तनुश्री ने बताया कि किस तरह एक्टर निर्देशक-निर्माता से बोलकर इंटीमेट सीन फिल्म में रखवाते हैं और कैसे ए-लिस्टर एक्टर्स अपनी हीरोइन्स को खुद चुनते हैं. उन्होंने जूम टीवी को दिए इंटरव्यू में यह भी कहा कि ग्लैमरस रोल करने वाली लड़कियों को लेकर किस तरह धारणा बनाई जाती हैं कि वे वैसी ही होंगी. जानिए तनुश्री ने नाना पाटेकर पर आरोप लगाने के अलावा और क्या कहा था व‍िवाद‍ित इंटरव्यू में. 

#1. इंटीमेट सीन रखवाना ठरक निकालने का तरीका

"सीन की जरूरत हो या न हो, लेकिन इंटीमेट सीन रखा जाता है. ये अपनी ठरक निकालने का साइड तरीका होता है. काम की आड़ में फिल्म की शूटिंग में किसी को मोलेस्ट करना है तो सिम्पली डायरेक्टर-प्रोड्यूसर को जाकर बोलना पड़ता है कि इसके साथ मेरा इंटीमेट सीन डाल दो चाहे उसकी जरूरत हो या न हो. ये मैं समझ गई थी."

'2 लोगों ने घर में घुसने की कोशिश की, नाना के लोग कर रहे बदनाम'

#2. ग्लैमरस रोल करने वाली लड़कियां ऐसी ही होंगी

"आपको जब तकलीफ होती है तो आपकी बातों का कोई विश्वास नहीं करता. लेकिन इस तरह के घटिया और कमीने इंसान जिन्होंने पूरी लाइफ लोगों के साथ बदतमीजी की है.... नाना पाटेकर के बारे में तो लोगों को पता है कि उसने हमेशा औरतों के साथ बदतमीजी की है.... लेकिन किसी ने कभी छापा नहीं है. पूरे मामले पर सबने पीठ पीछे गॉसिप किया है. इस तरह के कैरेक्टर के लोग मेरे कैरेक्टर जैसा इंसान के बारे में सोचते हैं, अच्छा अब ये लड़की तो ग्लैमरस रोल करती है. अब ये तो ग्लैमरस फोटो शूट करती है. तो ये ऐसी ही होगी."

'तनुश्री ऐसे आरोप लगा रही हैं जैसे विवेक ने स्ट्रिप होने को कहा'

#3. ए लिस्टर सितारे अपनी हीरोइन खुद चुनते हैं

"ये जो आपके सम्माननीय एक्टर्स हैं, इनके पीछे की हरकतों के बारे में सुनेंगे ना तो आप शॉक्ड हो जाएंगे. और आपके माइंड में जो इतनी बड़ी रेस्पेक्ट बनी है ना, वो नहीं रहेगी. जिनके साथ मेरे खुद के एक्सपीरियंस नहीं हैं उनका नाम नहीं ले सकती. ये कही सुनी बातें हैं... इसीलिए मेरे साथ टॉप के लोगों ने काम नहीं किया कि ये इस तरह की लड़की नहीं है... बाय द वे आपको पता ही होगा कि हीरोइन की रोल की कास्टिंग होती है, एक्टर्स करते हैं. कास्टिंग डायरेक्टर नहीं करते. कास्टिंग डायरेक्टर बाकी के रोल्स की कास्टिंग करते हैं. जो टॉप लीड की एक्ट्रेस होती है वो हमेशा एक्टर ही कास्ट करता है. कास्टिंग वही (ए लेवल एक्टर्स) करते हैं अपने कम्फर्ट के हिसाब से...."

मेनका ने किया बचाव, मनसे की तनुश्री को Bigg Boss जाने पर धमकी

#4. दरवाजे के पीछे होता है ये सब

"ये जो बुड्ढे बुड्ढे हैं वो भी कास्टिंग में इन्वाल्व रहते हैं. मेरी एक दोस्त ने एक घटना के बारे में मुझे बताया था कि किसी फिल्म की कास्टिंग में लड़कियों का नाम सजेस्ट किया जा रहा था. हम इस हीरोइन को लें या इस हीरोइन को लें. और उस एक्टर ने एक ही सवाल पूछा, ये नहीं पूछा कि इसको एक्टिंग आती है कि नहीं. इसकी पिछली फिल्म कौन सी थी.  इसको कोई अवॉर्ड मिले थे. उसने पूछा- देती है क्या. मैं उसका नाम नहीं बता सकती. ये बॉलीवुड में एटीट्यूड है. सब एक जैसे हैं और एक-दूसरे को सपोर्ट करते हैं. तो देते नहीं हो तो फिल्म नहीं मिलेगी. दरवाजे के पीछे लड़कियों के साथ ये क्या करते हैं आपको नहीं मालूम."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay