एडवांस्ड सर्च

अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (IMF) और विश्व बैंक ने कहा है कि ब्रिटेन ने यूरोपीय संघ से बाहर निकलने के बारे में नए समझौते का जो संकेत दिया है, उससे वैश्विक आर्थिक वृद्धि के लिए नजरिया मजबूत होगा.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    सुप्रीम कोर्ट के वकील और बीजेपी नेता अश्विनी उपाध्याय ने चुनाव आयोग में 21 पेज की याचिका दाखिल कर मांग किया है कि बैलेट पेपर और ईवीएम मशीन पर पार्टियों के चुनाव निशान की जगह उम्मीदवारों के नाम, फोटो और शैक्षिक योग्यता का विवरण हो. ऐसा होने पर हर प्रत्याशी के साथ समानता का बर्ताव होगा.
    पहलू खान मॉब लिंचिंग केस में राजस्थान सरकार ने हाईकोर्ट में अपील दायर की है. इससे पहले अलवर की जिला अदालत ने सभी 6 आरोपियों को बरी कर दिया था.
    विनायक दामोदर सावरकर को भारत रत्न दिए जाने के महाराष्ट्र बीजेपी मेनिफेस्टो पर दंगल जारी है. इस बीच सावरकर के पोते रणजीत सावरकर ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी भी सावरकर की अनुयायी थीं.
    पेरिस में फाइनेंशियल एक्शन टास्क फोर्स (एफएटीएफ) की बैठक में आज पाकिस्तान पर फैसला होगा. टेरर फंडिंग और मनी लॉन्ड्रिंग केस से जुड़े मामलों को रोकने में नाकाम साबित हुए पाकिस्तान पर ब्लैक लिस्टेड होने का खतरा मंडरा रहा है.
    अमिताभ बच्चन पिछले तीन दिनों से मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं. रुटीन चेकअप के लिए उन्हें मंगलवार सुबह 3 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. माना जा रहा है कि उन्हें रविवार को डिस्चार्ज किया जा सकता है.
    राजधानी के क्षेत्र में लगातर तीसरे दिन एयर क्वालिटी इंडेक्स Very Poor की कैटेगिरी में है, यानी एक बार फिर दिल्ली की हवा खराब है. ऐसे में आम लोग अगर घर से बाहर निकल रहे हैं, तो उन्हें संभलकर चलना होगा.
    18 अक्टूबर 2019 यानी आज राजस्थान के पुष्कर में 6 बच्चियों का बाल विवाह होने वाला था. लेकिन करीब 6370 किलोमीटर दूर से एक 24 साल की लड़की ने इन बच्चियों की शादी रुकवा दी. इस लड़की का नाम है शायरा सोना शिन.
    उत्तर प्रदेश की तर्ज पर अब दिल्ली पुलिस भी एनकाउंटर मोड में आ गई है. दिल्ली के लेडी श्रीराम (एलएसआर) कॉलेज के पीछे आज तड़के एनकाउंटर हुआ है, जिसमें एक लाख के इनामी बदमाश इकबाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.
    ब्रिटेन में मैनचेस्टर विश्वविद्यालय के छात्रों ने मैनचेस्टर कैथेड्रल के बाहर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की मूर्ति लगाए जाने के प्रस्ताव के खिलाफ एक अभियान शुरू किया है. स्थानीय अधिकारियों ने गांधी की मूर्ति लगाए जाने को मंजूरी दी है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay