एडवांस्ड सर्च

03:29

देशभर में 3 मई तक लॉकडाउन लगा हुआ है. इस बीच सभी के मन में सवाल है क‍ि अगर 3 मई के बाद लॉकडाउन खुलता है तो मेट्रो और हवाई जहाज में सफर कैसे हो सकेगा. लेकिन लॉकडाउन के बाद दिल्ली मेट्रो और एयरपोर्ट को किस तरह खोला जाए, इसके लिए सीआईएसएफ की ओर से एक प्लान तैयार किया गया है. लॉकडाउन के बाद कैसे होगा मेट्रो और प्लेन में सफर? और क्या है CISF का प्लान? ज्यादा जानकारी दे रहे हैं सईद अंसारी.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन नोएडा में सेक्टर-76 और ग्रेटर नोएडा में परी चौक मेट्रो स्टेशन को पिंक स्टेशन के तौर पर विकसित करेगा. पिंक स्टेशनों पर बेबी-फीडिंग रूम, डायपर-चेंजिंग फैसिलिटी और एक वेनिटी-कम-चेंजिंग रूम की सुविधा भी उपलब्ध कराई जाएगी.
    दिल्ली मेट्रो रेलवे कॉरपोरेशन की ब्लू लाइन मेट्रो पर आई तकनीकी खराबी की वजह से मेट्रो आधे घंटे की देरी चल रही है.
    दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन में फिर से खराबी आने की खबर है. दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने बुधवार को ट्वीट कर यह जानकारी थी. 
    दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन से अलग नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन मेट्रो स्टेशन की सुरक्षा के लिए सीआईएसएफ नहीं बल्कि पीएसी और प्राइवेट सुरक्षा गार्ड्स का इस्तेमाल करेगा.बता दें कि शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने नोएडा से ग्रेटर नोएडा के बीच मेट्रो लाइन को हरी झंडी दिखाई. मेट्रो के शुरू होने से नोएडा, ग्रेटर नोएडा की सड़कों पर होने वाले ट्रैफिक-जाम, प्रदूषण से लोगों को निजात मिलेगी.
    मंगलवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण बोर्ड बैठक में नोएडा सेक्टर 71 से ग्रेटर नोएडा वेस्ट होकर नॉलेज पार्क-5 तक लाने के प्रस्ताव को हरी झंडी दे दी गई.
    आईआईटी गुवाहाटी में कई पदों पर वैकेंसी निकली है. अगर आप भी आवेदन करना चाहते हैं तो 23 दिसंबर से पहले एप्‍लाई करें...
    सरकारी नौकरी करने की चाहत है तो आप सर्व शिक्षा अभियान के तहत एप्‍लाई कर सकते हैं.
    ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एम्स) ने जूनियर रेजिडेंट के पदों के लिए आवेदन मांगा है. कैंडिडेट 10 दिसंबर तक अप्लाई कर सकते हैं.
    नोएडा मेट्रो में बम्पर भर्ती चल रही है. 745 पद खाली हैं. अधिक जानकारी के लिए पढ़ें ये खबर....

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay