एडवांस्ड सर्च

डॉक्टर पायल का एडमिशन आरक्षित कोटे से हुआ था. इसी बात का जिक्र कर पायल के सीनियर उन्हें प्रताड़ित करते थे. छात्रा के परिवार वालों ने इस बात की शिकायत हॉस्टल वार्डन से भी की थी. वॉर्डन ने तीनों सीनियरों को बुलाकर समझाया भी था का कि इस तरह की मानसिक प्रताड़ना से बाज आएं लेकिन सीनियर माने नहीं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    रिपोर्ट के मुताबिक उड़ान दोपहर तीन बजकर 35 मिनट पर रवाना होनी थी. दोनों को उतारने के बाद विमान ने शाम पांच बजे के बाद उड़ान भरी.
    नरेश गोयल और उनकी पत्नी को देश छोड़ने से इस वक्त रोक दिया गया है. नरेश गोयल के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक नरेश गोयल और अनिता गोयल एमिरेट्स फ्लाइट से लंदन जा रहे थे. इनका विमान टेक ऑफ के लिए तैयार था, तभी इस फ्लाइट को रोका गया और इन्हें कस्टडी में ले लिया गया.
    मुंबई में देर रात बोरी मोहल्ला के एक रिहायशी इमारत में आग लग गई, जिसमें 2 शव बरामद किए गए हैं. वहीं इस घटना में कई लोग घायल भी हो गए
    यह हादसा दोपहर करीब 1 बजकर 40 मिनट पर हुआ. आग लगने की असल वजह का पता नहीं चल पाया है. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक इलेक्ट्रिक वायरिंग के कारण आग फैल गई.
    लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत 116 सीटों पर मतदान हुआ था जिसमें 66 प्रतिशत वोट पड़े थे. वहीं 11 अप्रैल को हुए पहले चरण के तहत 91 सीटों पर मतदान हुआ था. जबकि 18 अप्रैल को हुए दूसरे चरण में 95 सीटों पर वोट डाले गए थे.
    एअर इंडिया का सर्वर डाउन होने के कारण यात्रियों को मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है. दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट और मुंबई एयरपोर्ट पर फंसे हुए यात्रियों ने हंगामा किया. उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (यूपी बोर्ड) आज 10वीं और 12वीं का रिजल्ट जारी करेगा. पढ़ें शनिवार सुबह की बड़ी खबरें.
    पीयूष गोयल ने व्यापारियों से कहा कि उनकी मांगों पर चुनाव के बाद नई सरकार बनने पर ही विचार हो सकता है. इस दौरान पीयूष गोयल ने व्यापारियों से सरकार की उपलब्धियों के बारे में चर्चा की. पीयूष गोयल ने पीयूष गोयल पर तंज कसते हुए कहा कि पिछले पांच सालों में हमने किसी चीज पर टैक्स नहीं बढ़ाया है, अमीरों के लिए टैक्स जरूर बढ़ गए हैं इसलिए कुछ लोग वीडियो बना रहे हैं.
    प्रियंका ने राहुल को लिखा है जिन चीजों से मुझे निराशा हो रही है वो ये है कि जहां पार्टी द्वारा महिलाओं की सुरक्षा, सम्मान और सशक्तिकरण की बात की जाती है, आप भी इनके हक में बात करते हैं, लेकिन यही चीज पार्टी के कुछ नेताओं के व्यवहार में नहीं दिखती है. जब मैं पार्टी के लिए आधिकारिक दौरे पर थी तभी मेरे साथ एक गंभीर, घटना हुई, लेकिन पार्टी ने इसे नजरअंदाज कर दिया. इस घटना के बाद मुझे यकीन हो गया कि अब मेरे लिए आगे बढ़ने का वक्त हो गया और मुझे कांग्रेस से बाहर फोकस करना चाहिए.
    शनिवार को पंजाब के मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया मुकाबला अंपायर की एक बड़ी गलती के कारण 7 गेंद के ओवर से शुरू हुआ.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay