एडवांस्ड सर्च

12:33

मुंबई में गुरुवार शाम सीएसटी के बाहर हुए पुल हादसे में 6 लोगों की मौत हो चुकी है, लेकिन हर बार की तरह घंटों तक आरोपों की गेंद एक बल्ले से दूसरे बल्ले से टकराती रही. मुंबई पुलिस अब बीएमसी की उस शुरुआती रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की तैयारी कर रही है जिसे बीएमसी ने कुछ देर पहले ही सौंपा है. अब बृहन मुंबई म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन ने हिमालय पुल हादसे की जिम्मेदारी ली है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    03:13
    मुंबई हादसे के बाद फुटओवर ब्रिज को तोड़ा गया, रात करीब 9.30 बजे ब्रिज का बचा हुआ हिस्सा गिराया गया. मलबा हटाने में जुटे रहे दमकलकर्मी और पुलिस की टीम, कई घंटे चला अभियान. प्रधानमंत्री मोदी ने हादसे पर दुख जताया, कहा- हादसे में मौत से बेहद दुखी, पीड़ित परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं. राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा- हादसे की खबर से बेहद दुख हुआ है..मृतकों के परिजनों के प्रति जताई संवेदनाएं.
    13:15
    मुंबई में दर्दनाक हादसा, फुटओवर ब्रिज गिरा, हादसे में 6 लोगों की मौत. मरने वाले 5 लोगों में 3 महिलाएं भी शामिल, फुटओवर ब्रिज का स्लैब गिरने से हुआ हादसा. फुटओवर ब्रिज हादसे में 31 लोग हुए जख्मी, दो लोगों की हालत गंभीर. घायलों को सेंट जॉर्ज और जीटी अस्पताल में भर्ती कराया गया, कल शाम 7 बजकर 20 मिनट पर हुआ हादसा.
    00:40
    मुंबई की सबसे व्यस्ततम सड़कों में से एक कुर्रा रोड पर गुरुवार शाम को फुट ओवर ब्रिज गिरने से जानमाल का बड़ा नुकसान हुआ है. इस हादसे में पांच लोगों की जान चली गई और कई लोग घायल हो गए.  फुटओवर ब्रिज हादसे में घायल और मृत लोगों की सूची सेंट जॉर्ज हॉस्पिटल अस्पताल ने जारी कर दी है. देखें वीडियो.
    मुंबई के व्यस्त छत्रपति शिवाजी टर्मिनस रेलवे स्टेशन पर एक पुल के गिरने से ये हादसा हुआ है. इस हादसे में अब तक 6 लोगों की मौत हो गयी है, जबकि 33 लोग घायल हो गए हैं.
    Mumbai bridge collapse टाउन प्लानर पंकज वाफना का कहना है कि मुंबई के सीएसटी रेलवे स्टेशन के पास हादसे का शिकार फुटओवर ब्रिज चलते वक्त भी हिलता था. कई बार BMC और रेलवे को उन्होंने चिट्ठी भी लिखी थी.
    14 मार्च 2019 की सभी बड़ी खबरें. मुंबई में फुटओवर ब्रिज हादसे से लेकर दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस में खींचतान तक. एक क्लिक में पढ़ें सभी बड़ी खबरें.
    09:34
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुंबई में फुटओवर ब्रिज हादसे पर पीएम मोदी ने दुख जताया है. बता दें कि इस हादसे में खबर के लिखे जाने तक 5 लोगों की मौत हो गई है, वहीं 36 लोगों के घायल होने की खबर है. सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि मुंबई फुट ओवरब्रिज दुर्घटना से काफी दुखी हैं. साथ ही उन्होंने घायल लोगों के जल्द ठीक हो जाने की कामना के साथ शोक संतप्त परिवारों के साथ संवेदना जताई है.
    मुंबई CST फुटओवर ब्रिज हादसे को लेकर सियासत शुरू हो गई है. कांग्रेस ने इस फुटओवर ब्रिज हादसे को लेकर रेलमंत्री पीयूष गोयल को बर्खास्त करने की मांग की है. वहीं, शिवसेना के सांसद अरविंद सावंत ने कहा कि यह ब्रिज बीएमसी का नहीं, बल्कि रेलवे का था. बीजेपी सांसद राज पुरोहित ने ब्रिज के ऑडिटिंग का सर्टीफिकेट जारी करने वाले इंजीनियर के खिलाफ कार्रवाई करने और उसको गिरफ्तार करने की मांग की है. इसके अलावा AIMIM के विधायक वारिस पठान ने इस दर्दनाक घटना के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराया है.
    मुंबई फुटओवर ब्रिज हादसे पर बीएमसी और रेलवे पल्ला झाड़ने में लगे हैं. बीएमसी कह रही है कि पुल रेलवे का था वहीं रेलवे ने ब्रिज को बीएमसी का बताया. हादसे में 6 लोगों की मौत हुई है और करीब 36 लोग घायल हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay