एडवांस्ड सर्च

कोरोना का संक्रमण रोकने के लिए पटना, आरा, वैशाली, भागलपुर, सुपौल, नालंदा, पूर्णिया, दरभंगा, कैमूर, बक्सर, बेतिया, नवादा, सुपौल, मधेपुरा, खगड़िया, मुंगेर, किशनगंज, मुजफ्फरपुर, मोतिहारी में फिर से लॉकडाउन लगाया गया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    WHO की चीफ साइंटिस्ट सौम्या स्वामीनाथन ने कहा कि अगर कोई तीन फीट के दायरे में संक्रमित व्यक्ति से बात कर रहा है तो सांस के जरिए ये वायरस आपके फेफड़े में जा सकता है. यही मेजर मोड ऑफ ट्रांसमिशन है, जो लोग पास में रहकर बात करते हैं या कहीं एक साथ जुटे हुए हैं और वहां खिड़की-दरवाजे बंद हैं तो परेशानी बढ़ सकती है.
    बुधवार को बिहार में कोरोना के 739 मामले सामने आए, जिसमें पटना में 234 केस दर्ज किए गए. राज्य में अब कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 13,274 है.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बीजेपी की राज्य इकाइयां लॉकडाउन के दौरान किए गए कामों के संबंध में रिपोर्ट कार्ड सौंपेंगी. बीजेपी की राज्य इकाइयां इन दिनों केंद्र सरकार की योजनाओं के संबंध में लोगों तक जानकारियां पहुंचा रही हैं.
    लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों की वजह से सरकार ने अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर लगे प्रतिबंध को 31 जुलाई तक बढ़ाने का फैसला लिया है.
    दुबई की रहने वाली रत्ना ने हैदराबाद से इंडिया टुडे से कहा कि मैं संयुक्त अरब अमीरात की निवासी हूं और सिर्फ 3 दिनों के लिए हैदराबाद आई थी लेकिन लॉकडाउन के कारण यहीं पर फंस गई. मेरे पति दुबई बंदरगाह पर एक हॉर्बर पायलट के रूप में काम करते हैं. वह शिफ्ट में काम करते हैं और मेरे बच्चे बिल्कुल अकेले हैं.
    भारतीय रेलवे ने बयान जारी करते हुए कहा कि इतिहास में यह पहली बार ऐसा हुआ जब सभी 100 फीसदी ट्रेनें अपने निर्धारित समय पर चलने के साथ गंतव्य स्टेशन पर पहुंचने में कामयाब रही हैं.
    03:39
    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का दावा है कि दिल्ली में अब कोरोना की लड़ाई में हमारा पलड़ा भारी है. यानि कोरोना संक्रमण के हालात अब काबू में है. लेकिन केजरीवाल ने साफ संकेत दिया है कि ये लड़ाई अभी जारी है लिहाजा सावधानी बरतें. देखें वीडियो.
    03:14
    आज से अनलॉक-2 शुरू हो गया है. कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच जिंदगी को ट्रैक पर लाने की कोशिश की जा रही है. ऐसे में आज से 31 जुलाई तक क्या रियायत दी जाने वाली है आइए समझ लेते हैं. देखें.
    कई फेसबुक और टि्वटर यूजर्स ने इस दावे से जुड़े पोस्ट शेयर किए हैं. इंडिया टुडे के एंटी फेक न्यूज वॉर रूम (AFWA) ने पाया कि यह दावा गलत है. पबजी न तो चीनी ऐप है और न ही उस पर रोक लगी है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay