एडवांस्ड सर्च

नेशनल लॉकडाउन की जब घोषणा हुई थी तो उस समय कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग लखनऊ में कर रहे थे. देश में भले ही कोरोना का खतरा अभी खत्म नहीं हुआ हो लेकिन धीरे-धीरे सावधानियों के साथ चीजें सामान्य होने की दिशा में आगे बढ़ रही है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    03:42
    उत्तर प्रदेश के बाराबंकी के कई किसान परेशान हैं. कोरोना संकट के इस दौर में जब लॉकडाउन खत्म हुआ और अनलॉक शुरू हुआ तो सबसे ज्यादा मार इन किसानों पर पड़ी है. बाराबंकी में आखिर सब्जी किसानों ने क्यों हरे खेत काट डालें? देखिए आजतक संवाददाता कुमार अभ‍िषेक की रिपोर्ट.
    04:34
    कोरोना काल में छात्र भी काफी परेशान‍ियों का सामना कर रहे हैं. राजस्थान के छात्रों ने गहलोत सरकार से गुहार लगाते हुए कहा है क‍ि उनके मकान मालिक किराया नहीं दे पाने पर मकान खाली करा रहे हैं. देखिए आजतक संवाददाता शरत कुमार की र‍िपोर्ट.
    01:42
    महापलायन कर रहे मजदूर कहीं बेहाली के शिकार हैं तो कहीं दुर्दशा झेल रहे हैं, लेकिन कुछ जगहां पर बंदोबस्त सुखद हैं. ब‍िहार के बेतिया रेलवे स्टेशन पर मजदूरों के लिए प्रशासन की ओर से किए गए बंदोबस्त पर आजतक संवाददाता आशुतोष म‍िश्रा की रिपोर्ट.
    असम डिलिमिटेशन मामले में मुख्य न्यायाधीश की अध्यक्षता वाली कोर्ट ने अंतरिम स्टे लगाने से इनकार कर दिया है. मामले की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कहा कि हम नोटिस कर रहे हैं लेकिन एक्स-पार्टे स्टे नहीं दे सकते हैं. हमें सरकार को भी सुनना है.
    17:42
    मोदी सरकार 2.0 के सत्ता पर काबिज हुए एक साल पूरे हो चुके हैं. इस मौके पर आजतक पर सजा ई-एजेंडा का मंच और इस पर श‍िरकत की राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने राजस्थान में कोरोना के संक्रमण पर नियंत्रण को लेकर कहा कि भीलवाड़ा के बाद हमारा जयपुर मॉडल भी कामयाब रहा जिससे संक्रमण को बहुत हद तक नियंत्रित किया गया. राजस्थान में कोरोना के संक्रमण पर नियंत्रण को लेकर सीएम गहलोत ने कहा कि भीलवाड़ा के बाद हमारा जयपुर मॉडल भी कामयाब रहा जिससे संक्रमण को बहुत हद तक नियंत्रित किया गया. और क्या रहा इस बातचीत में खास, जानने के ल‍िए देख‍िए पूरा वीड‍ियो.
    अमिताभ ने फिल्म मोहब्बतें में नारायण शंकर का रोल निभाया था, जो काफी फेमस हुआ. लेकिन क्या आपको पता है कि ये रोल अमिताभ को मिला कैसे था?
    वरुण इस फिल्म में माधुरी और संजय दत्त की बेटे बने थे, जो एक दिलफेंक आशिक होता है. वहीं कियारा ने इस फिल्म में एक तवायफ का रोल निभाया था. कियारा का रोल फिल्म में छोटा सा था. उन्हें वरुण धवन संग फर्स्ट क्लास गाने में देखा गया था. दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी थी, जिसके चर्चे भी हुए थे. अब पुराने दिनों को याद करते हुए कियारा आडवाणी ने फर्स्ट क्लास गाने की रिहर्सल वीडियो शेयर की है.
    लॉकडाउन में जो लोग अकेले रह रहे हैं उनके लिए आशा नेगी ने ऐसे पांच काम सुझाए हैं. जिनसे वो अपने दिमाग को शांत, व्यस्त और एंटरटेन कर सकते हैं. आइए जानते हैं, क्या हैं वो पांच सुझाव...
    04:15
    देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. वहीं, जिन कामों में सोशल डिस्टेंसिंग नियम का पालन करना मुमक‍िन नहीं है. वहां कोरोना के संक्रमण का खतरा रहता है. इनमें हेयर कट‍िंग सैलून भी शामिल हैं. लॉकडाउन के चलते हेयर कट‍िंग सैलून को कुछ शर्तों के साथ रियायत तो जरूर मिली है. लेक‍िन लोग सैलून जाने से बचते नजर आ रहे हैं. आप हेयर कट को लेकर परेशान न हों इसके ल‍िए सेलिब्रटी हेयर डिजाइनर जावेद हबीब आपको बता रहे हैं घर पर ही हेयर-कट का सिम्पल तरीका.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay