एडवांस्ड सर्च

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में डायरेक्टर ओमंग कुमार ने कहा है कि अगर लोकसभा चुनाव में बीजेपी जीतती है तो इससे मोदी बायोपिक को बॉक्स ऑफिस पर फायदा मिलेगा.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    दीवान हाउसिंग फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (डीएचएफएल) का संकट में फंसना पूरे हाउसिंग फाइनेंस और एनबीएफसी सेक्टर के लिए एक नजीर है. यहां यह सवाल लाजमी है कि बीते एक साल में कंपनी को ऐसा क्या हो गया कि निवेशकों की 80 फीसदी से ज्यादा पूंजी डूब गई? और कंपनी ऐसे संकट में फंस गई कि इस तरह के कदम उठाने पड़ रहे हैं.
    लंबे वक्त तक चले विवाद के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.
    अर्थव्यवस्था में सुस्ती का असर कंपनियों की ओर से जारी किए जाने वाले तिमाही नतीजों पर भी देखने को मिल रहा है. कमजोर तिमाही नतीजों के बाद कंपनी के शेयर में बिकवाली देखने को मिली और शेयर दिन के दौरान 8 फीसदी तक टूट गया. टाटा मोटर्स की ही तरह पूरे ऑटो सेक्टर में तिमाही नतीजों में लगभग यही रुझान दिखा. 
    01:14
    दुनिया की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी Amazon अपने कर्मचारियों को बिजनेस करने का मौका दे रही है. कंपनी ने कर्मचारियों के सामने प्रस्ताव रखा है कि वह नौकरी छोड़कर बिजनेस शुरू करें. जो कर्मचारी कंपनी की नौकरी छोड़कर बिजनेस शुरू करेगा, उनके स्टार्टअप को 10 हजार डॉलर तक की राशि दी जाएगी.  आसान भाषा में समझें तो Amazon की ओर से 7 लाख रुपये की मदद भी मिलेगी.
    सिद्धू की लगातार बयानबाजी पर पलटवार करते हुए रविवार को कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि मेरे और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच कोई जुबानी जंग नहीं चल रही है, उनकी अपनी ख्वाहिशें हैं. हर व्यक्ति की अपनी ख्वाहिशें होती हैं.
    केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड ने फॉर्म 16 के प्रारूप में बदलाव किए हैं. नए बदलावों के बाद फॉर्म में पहले से कहीं ज्यादा जानकारी दर्ज होगी. नए फॉर्म 16 से ऑनलाइन इनकम टैक्स रिटर्न फाइल करने वालों को सहूलियत मिलेगी. फॉर्म 16 में हुए इन बदलावों का उद्देश्य विशेषज्ञ प्रत्यक्ष कर से जुड़े आंकड़ों में एकरूपता लाना बता रहे हैं. 
    WhatsApp के नए फीचर्स आते रहते हैं. ये फीचर फेसबुक से इंस्पायर है. डीपी नहीं डाउनलोड कर सकेंगे. जल्द ही अपडेट के जरिए ये फीचर आएगा.
    जानकारों का मानना है कि मजबूत जनादेश और पूर्ण बहुमत की सरकार बनने की स्थिति में रुपया अच्छी चाल दिखा सकता है, जबकि इसके विपरीत, खंडित जनादेश रुपए में तीखी गिरावट का कारण बनेगा.
    यूपी के सहारनपुर जिले में आगरा जीआरपी के एक इंस्पेक्टर ने दो सिपाहियों और अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर सहारनपुर जिले में एक कारोबारी से 9 लाख रुपये लूट लिए.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay