एडवांस्ड सर्च

02:31

बॉलीवुड में पिछले कुछ समय से स्मॉल बजट की अच्छी कंटेंट फिल्मों को दर्शक हाथोंहाथ ले रहे हैं. वहीं बड़े बजट की मल्टीस्टारर फिल्में एग्रेसिव प्रमोशन, बड़ी स्टारकास्ट, ज्यादा स्क्रीन्स और वाइड ड्रिस्टिब्यूशन के बावजूद सिनेमाघरों में औंधे मुंह गिरी हैं. बात करें रेस-3, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, कलंक और जीरो की तो इन चारों ही फिल्मों के बॉक्स ऑफिस ने फिल्ममेकर्स को हैरत में डाला है. कलंक को छोड़कर बाकी तीनों फ़िल्में 2018 में रिलीज हुई थीं. देखें पूरा वीडियो...

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    बॉलीवुड में पिछले कुछ समय से स्मॉल बजट की अच्छी कंटेंट फिल्मों को दर्शक हाथोंहाथ ले रहे हैं. वहीं बड़े बजट की मल्टीस्टारर फिल्में एग्रेसिव प्रमोशन, बड़ी स्टारकास्ट, ज्यादा स्क्रीन्स और वाइड ड्रिस्टिब्यूशन के बावजूद सिनेमाघरों में औंधे मुंह गिरी हैं.
    लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए कांग्रेस पार्टी ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है. कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र को 'जन आवाज' का नाम दिया है. इस घोषणापत्र में किसानों और युवाओं पर खास फोकस है.
    11:00
    घोषणापत्र जारी करने के बाद राहुल गांधी ने कहा कि हम चाहते थे कि इसमें जनता की आवाज हो इसलिए मैंने कमेटी से कहा था कि आम लोगों से बात करना जरूरी है. मेरा कहना साफ था कि इसमें कोई झूठ नहीं होना चाहिए, क्योंकि हम प्रधानमंत्री की तरह झूठ नहीं बोलते हैं. राहुल गांधी ने कहा कि इसमें सिर्फ पांच बातों पर फोकस है, क्योंकि कांग्रेस का लोगो ही पंजा है. सबसे पहले बात न्याय की आय, जिसके जरिए हम सभी के खातों में पैसा डालेंगे, "गरीबी पर वार, 72 हजार" ये पैसे हर साल दिए जाएंगे. इससे सीधे तौर पर अर्थव्यवस्था को फायदा मिलेगा.  राहुल गांधी ने कहा कि हिंदुस्तान के युवाओं को रोजगार खोलने के लिए किसी की परमिशन की जरूरत नहीं. शुरुआती तीन साल के लिए आपको किसी की मदद नहीं चाहिए, आप सीधा अपना रोजगार खोलिए. इसके जरिए हम 10 लाख युवाओं को सीधे ग्राम पंचायत में ही रोजगार देंगे.
    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की न्याय योजना पर टिप्पणी करने की वजह से नीति आयोग के उपाध्यक्ष राजीव कुमार के खिलाफ चुनाव आयोग संज्ञान ले सकता है. उनकी टिप्पणी को चुनाव आयोग ने आचार संहिता का उल्लंघन माना है.
    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की गरीबों को न्यूनतम आय योजना यानी न्याय को लेकर नीति आयोग समेत तमाम आर्थिक विशेषज्ञों ने सवाल उठाए हैं. ऐसे में प्रोफेसर अरुण कुमार का कहना है कि अगर राजनीतिक इच्छाशक्ति हो तो इस योजना के लिए धन इकट्ठा करने में मुश्किल नहीं आएगी और इसका हमारी अर्थव्यवस्था पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा.
    18:37
    आज चुनाव से पहले केजरीवाल सरकार ने अपना पांचवा और आखिरी बजट पेश किया. 60 हजार करोड़ के इस बजट में शिक्षा के लिए सबसे ज्यादा 26 फीसदी बजट का एलान किया गया है. मनीष सिसोदिया का बजट भाषण किसी चुनावी भाषण से कम नहीं था, जिसमें जहां अपनी उपलब्धियों का बखान था तो वहीं केन्द्र सरकार पर भी विकासकार्यों में अड़ंगा लगाने का आरोप लगाते हुए तीखा हमला बोला. देखें ये वीडियो.
    इस ऐप को डाउनलोड करने का सुझाव सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिये मिलता है. ऐप के डाउनलोड होते ही यह आपको एक 9 डिजिट का कोड देता है. इसके बाद धोखाधड़ी करने वाले आपसे यह कोड ले लेंगे और आपके अकाउंट से पैसा उड़ जाएगा.
    लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सत्र के समापन पर विदाई भाषण दिया जिसमें एक ओर उन्होंने 16वीं लोकसभा की उपलब्धियां गिनाईं तो दूसरी ओर विपक्षी दलों, खासकर राहुल गांधी पर तंज भी कसे.
    बीजेपी ने 'कांग्रेस से आजादी' सॉन्ग शेयर करते हुए लिखा- ''जब राहुल गांधी पूरी रात ये सोचते हुए जागेंगे कि अगली सुबह क्या झूठ बोलना है, हम आपको 2019 के इस लक्ष्य के साथ छोड़ रहे हैं.... हैप्पी फ्राइडे नाइट!"

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay