एडवांस्ड सर्च

शेखर ने ट्विटर पर एक बिल पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने तीन अंडों की कीमत फैंस के साथ साझा की है. महज तीन अंडों के सफेद हिस्से के लिए शेखर को 1672 रुपए चुकाने पड़े हैं. उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    हालांकि ऑनलाइन कई फैंस ऐसे भी होते हैं जो सोशल मीडिया पर अपने फेवरेट सितारों को प्रपोज़ तक कर डालते हैं जहां ज्यादातर सेलेब्स इन प्रपोज़ल को इग्नोर कर देते हैं वही सोनाक्षी सिन्हा की इस मामले में अलग ही तरह की राय है.
    पिछले लोकसभा के चुनावों में जीत दिलाने में संघ प्रचारकों की अमह भूमिका मानी जाती है, इस लिहाज से देखा जाए तो नए घटनाक्रम से कई मोर्चो पर संकट का सामना कर रही बीजेपी को राहत मिलेगी और संघ के ये प्रचारक उसे विपक्ष की एकजुटता से निपटने में भी मददगार साबित हो सकते हैं.
    आरजेडी से टकरार और एनडीए का दामन थामने के पीछे अपनी वजह बताते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि उनके पास और कोई चारा नहीं था. वह और ज्यादा दबाव झेलने को तैयार नहीं थे. शरद यादव के आरोपों के बारे में पूछने पर नीतीश कुमार ने कहा कि शरद यादव के पास उनके समर्थन में लोग नहीं हैं और न ही उनके दावों में दम है.
    जहां पहली बार 1960 में श्रीलंका ने श्रीमावो भंडारनायको को रक्षा मंत्रालय की कमान सौंप कर इसकी शुरुआत की वहीं 1980 में प्रधानमंत्री रहते हुए इंदिरा गांधी भी देश की रक्षा मंत्री रह चुकी है. इसके अलावा मौजूदा समय में फ्रांस, इटली, जर्मनी और ऑस्ट्रेलिया समेत 15 देशों में महिला रक्षा मंत्री मौजूद हैं.
    फिल्मी दुनिया के महानायक अमिताभ बच्चन ने रविवार को अपने फैन्स को दुर्गा पूजा की बधाई दी और देवी की 88 फीट की एक मूर्ति की तस्वीर पोस्ट की. यह मूर्ति शहर की सबसे बड़ी प्रतिमा कही जा रही है.
    अमिताभ बच्चन आगामी टेलीविजन शो 'आज की रात है जिंदगी' में एक अलग अवतार में नजर आएंगे. इससे पहले उन्हें इस रूप में कभी नहीं देखा गया है.
    मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कहा है कि दिग्गज डायरेक्टर ऋषिकेश मुखर्जी उनके और अन्य कलाकारों के लिए गॉडफादर के समान थे. ऋषिकेश मुखर्जी की गुरुवार को पुण्यतिथि थी.
    सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) के जमीनी हालात का जायजा लेने के मकसद से एक टीम गठित करने का फैसला किया है.
    महानायक अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी जया बच्चन संग बहुत जल्द डायरेक्टर आर बाल्की की फिल्म में नजर आएंगे. अमिताभ और ‘की एंड का’ नाम की फिल्म में वह अमिताभ और जया की भूमिका में ही होंगे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay