एडवांस्ड सर्च

12:14

भूटान में गूंजा मोदी-मोदी. थिम्पू में भारतीय समुदाय ने जोश-खरोश के साथ स्वागत किया. 2 दिन के दौरे पर भूटान पहुंचने पर पीएम मोदी का भव्य स्वागत हुआ. थिम्पू के पारो एयरपोर्ट पर खुद पहुंचे भूटान के प्रधानमंत्री. पीएम मोदी को दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर. इस दौरे पर हाइड्रो पावर और शिक्षा समेत पांच क्षेत्रों से जुड़े एमओयू पर हस्ताक्षर हुए. भूटान में पीएम मोदी ने लांच किया रुपै कार्ड. देखिए शतक आजतक.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने दुष्कर्म के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर को लेकर एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है.
    भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और महिला क्रिकेटर पूनम यादव को इस साल के अर्जुन पुरस्कारों के लिए चुना गया है.
    गुजरात के अहमदाबाद में 700 करोड़ की लागत से बने अस्पताल की 18 मंजिलें पहली ही बरसात का पानी नहीं झेल पाईं. सरदार वल्लभ भाई अस्पताल की 18 मंजिलों की छत पार कर बारिश का पानी पहली मंजिल तक टपका.
    लेखक और सामाजिक कार्यकर्ता मधु पूर्णिमा किश्वर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी का हेलीकॉप्टर में समोसा खाते हुए एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो के साथ उन्होंने दावा किया कि वायनाड के सांसद ने केरल में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का इस तरह से निरीक्षण किया.
    मध्‍य प्रदेश के इंदौर के अस्‍पताल में मोतियाबिंद का ऑपरेशन कराने के बाद 11 मरीजों की आंख की रोशनी चली गई है. इस बीच, सरकार ने मामले के जांच के आदेश दे दिए हैं.
    गुजरात सरकार ने पर्यटन को बढ़ावा देने की दिशा में एक कदम और बढ़ा दिया है. विश्व की सबसे ऊंची प्रतिमा सरदार पटेल की स्टैच्यू ऑफ यूनिटी का दीदार करने पहुंचने वाले लोग अब नर्मदा नदी में रिवर राफ्टिंग का भी लुत्फ उठा सकेंगे. शनिवार को मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने नर्मदा नदी में रिवर राफ्टिंग की शुरुआत की.
    12:28
    जम्मू-कश्मीर में तेजी से हालात में हो रहे सुधार, जम्मू के कुछ इलाके में  इंटरनेट सेवा बहाल. घाटी में आज से बजने लगेगी फोन की घंटी. कश्मीर में सोमवार से खुल सकते हैं स्कूल और सरकारी दफ्तर. चीफ सेक्रटरी बोले - 12 जिले पूरी तरह सामान्य. जम्मू कश्मीर में दो दिनों में हालात सामान्य होने का दावा, स्वास्थ्य सेवाओं के साथ पानी और बिजली बहाल. जल्द खत्म हो सकती है नेताओं की नजरबंदी, सरकार ने दिए संकेत. खुफिया सूत्रों के मुताबिक – पाकिस्तान कश्मीर में अशांति फैलाने की कोशिशों में है जुटा. आतंकियों को दे रहा बढ़ावा.  
    17:25
    लंदन में भारतीय उच्चायोग के सामने गुरुवार (15 अगस्त) को स्वतंत्रता दिवस के मौक़े पर अनुच्छेद 370 हटाने के समर्थक और विरोधी कथित तौर पर आमने-सामने आ गए. 15 अगस्त के हजारों पाकिस्तानी भारतीय उच्चायोग के बाहर इकठ्ठा हुए. इनके हाथों में पाकिस्तान और कश्मीर के झंडे थे और सभी जम्मू कश्मीर पर भारत सरकार के फैसले का विरोध कर रहे थे.
    प्रियंका गांधी की ओर से पहलू खान में ट्वीट किए जाने के बाद राजस्थान सरकार हरकत में आई. सरकार ने आरोपियों के बरी होने की फाइल मंगवाकर विधि विभाग से हाईकोर्ट में अपील करने की अनुशंसा कर भिजवा दी है. पहलू के बेटे ने एसआईटी के गठन पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि इससे न्याय की उम्मीद बंधी है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay