एडवांस्ड सर्च

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि वह चीन के साथ अमेरिका के व्यापार समझौते के अगले चरण के बारे में नहीं सोच रहे हैं. उन्होंने कहा कि दोनों राष्ट्रों के बीच संबंध कोरोनो वायरस महामारी के कारण गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गए हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    06:49
    अपराधियों के खिलाफ योगी आदित्यनाथ की एनकाउंटर नीति की अगर आलोचना हुई है तो उसके प्रशंसक भी कम नहीं हैं. इसकी वजह ये है कि उत्तर प्रदेश में अपराधियों का बोल-बाला रहा है. अपराध कितना बड़ा मुद्दा है, इसे ऐसे समझिए कि इसे लेकर यूपी में सरकारें बनी और बिगड़ी हैं. वैसे योगी आदित्यनाथ यूपी के पहले ऐसे मुख्यमंत्री नहीं है जिन्होंने अपराधियों के एनकाउंटर की खुली छूट दी है, बल्कि उत्तर प्रदेश में उनसे पहले के मुख्यमंत्रियों ने भी अपराधियों के सीधे एनकाउंटर पर मूक सहमति दी है. देखें ये वीडियो.
    04:54
    विकास दुबे के एनकाउंटर को लेकर आज सोशल मीडिया में मीम्स का तूफान आया हुआ था. सोशल मीडिया पर बहुत सारे लोगों ने इस एनकाउंटर की खुशियां मनाईं और कुछ ने व्यंग्य करते हुए एनकाउंटर पर सवाल भी उठा दिए. किसी ने कहा पुलिस वालों की न दोस्ती अच्छी ना दुश्मनी. किसी ने कहा इस एनकाउंटर की स्क्रिप्ट बड़ी फिल्मी है. किसी ने कहा विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद नेताओं ने राहत की सांस ली है. तो किसी ने कहा कि पुलिस वालों के दिल को अब जाकर सुकून मिला है. बहुत सारे मीम्स में जनभावनाएं निकलकर सामने आई हैं. लेकिन सवाल ये भी है कि विकास दुबे जैसे अपराधी समाज की कौन सी प्रयोगशाला से निकलते हैं ? और क्या विकास दुबे जैसे अपराधियों को इतना बड़ा बनाने के लिए राजनीति की बाहुबलियों वाली ज़रूरत ज़िम्मेदार है ? देखें वीडियो.
    05:17
    विकास दुबे तो खत्म हो गया, मगर वो सवाल खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं जो विकास दुबे के अपराध और पुलिस की लीपापोती से जुड़े हुए हैं. हैरानी होती है ये जानकर कि जो आदमी चिल्ला चिल्ला कर ये कहते हुए पकड़ा जाए कि वो विकास दूबे है कानपुर वाला, वही आदमी पुलिस की पकड़ से भागने की कोशिश करे. हैरानी इस बात पर भी होती है कि पुलिस की गाड़ी पलटी तो पुलिसकर्मी घायल हुए, मगर विकास दुबे बच निकला और सिर्फ बचा ही नहीं, उसने पुलिसकर्मी की पिस्तौल छीन ली और गोलीबारी भी की. एनकाउंटर की जो थ्योरी सामने आई है, उस पर सवाल उठ रहे हैं. इस वीडियो में देखें विकास दुबे की मौत पर उठ रहे हैं कैसे सवाल.
    महेश भट्ट के ट्वीट करते ही लोगों ने मौके का फायदा उठाते हुए उन्हें लताड़ना शुरू कर दिया. यूजर्स ने उनका मजाक तो उड़ाया ही साथ ही उनके इस ट्वीट के जवाब में जवाब भी दिए.
    00:38
    गैंगस्टर विकास दुबे का अंतिम संस्कार का पूरा हो चुका है. बताया जा रहा है कानपुर के भैरव घाट पर विकास दुबे का अंतिम संस्कार किया गया. अंतिम संस्कार के दौरान विकास दुबे की पत्नी समेत अन्य रिश्तेदार मौजूद रहे. देखें वीडियो.
    05:35
    गैंगस्टर विकास दुबे का द एंड हो गया है लेकिन उसके खात्मे के तरीकों पर सवाल ही सवाल हैं. यूपी पुलिस कह रही है कि आज सुबह वो जिस गाड़ी से कानपुर लाया जा रहा था, वो पलट गई और फिर वो भागने की कोशिश करने लगे. इसके बाद पुलिस के साथ उसका एनकाउंटर हुआ. गैंगस्टर विकास के कारनामे बड़े थे इसलिए उससे किसी को सहानुभूति नहीं लेकिन विपक्ष कह रहा है कि विकास खत्म हुआ तो बहुतों के राज दबे रह गए. आज दंगल में इसी मुद्दे पर बहस के दौरान बीजेपी प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने उन लोगों पर तंज कसा, जो विकास दुबे के एनकाउंटर पर सवाल उठा रहे हैं. इस वीडियो में देखें क्या बोले बीजेपी प्रवक्ता.
    03:00
    8 पुलिसवालों की हत्या का आरोपी विकास दुबे आज एनकाउंटर में मार गिराया गया. विकास दुबे को मध्य प्रदेश में गिरफ्तार किया गया था. मध्य प्रदेश से उसे कानपुर लाया जा रहा था. रास्ते में पुलिस की गाड़ी पलट गई. इस दौरान विकास ने भागने की कोशिश की. जिसके बाद पुलिस ने उसे एनकाउंटर में मार दिया. हालांकि विपक्ष विकास दुबे की मौत पर सरकार से कई सवाल पूछ रहा है लेकिन विकास दुबे के गांव में लोग खुशियां मना रहे हैं. विकास दुबे के अंत पर गांव में मिठाइयां बांटी जा रही हैं. देखें वीडियो.
    04:12
    कानपुर शूटआउट के मास्टरमांइड की एनकाउंटर में आज मौत हो गई. विकास दुबे की मौत की खबर कई परिवारों के लिए सुकून लेकर आई. कानपुर शूटआउट में शहीद हुए पुलिसवालों के सीने में ठंडक पहुंची. सिपाही जितेंद्र भी उन्हीं 8 पुलिसवालों में से एक थे, जिनकी कानपुर शूटआउट के दौरान शहादत हो गई थी. आज जितेंद्र के पिता उस दिन को याद कर रहे हैं जब उनका बेटा शहीद हो गया था. शहीद के पिता ने बताया कि जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शहीद को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे तो उनकी आंखों में आंसू थे. इस वीडियो में देखें और क्या बोले शहीद जितेंद्र के पिता.
    एम्स के 18वें हॉस्टल की बिल्डिंग से कूदकर एक डॉक्टर ने सुसाइड कर लिया. डॉक्टर ने एम्स के हॉस्टल की 10वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या की घटना को अंजाम दिया.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay