एडवांस्ड सर्च

04:19

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. दोनों ने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी साझा की है. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन के शुभचिंतक उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं. वहीं अस्पताल के सूत्रों से आजतक को पता चला है कि दोनों की सेहत ठीक है. अमिताभ बच्चन का ऑक्सीजन लेवल नॉर्मल है. देखें वीडियो.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    02:32
    बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं और उन्हें भी नानावची अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसी बीच अमिताभ बच्चान एक पुराना वीडियो संदेश वायरल हो रहा है. आज जिस नानावती अस्पताल में भर्ती हैं उसके लिए कुछ दिन पहले ही एक वीडियो संदेश रिकॉर्ड किया था. इस वीडियो में उन्होंने नानावती अस्पताल के स्टाफ और डॉक्टर्स की तारीफ की थी. देखें वीडियो.
    राज्य में पिछले 24 घंटों में इस बीमारी से 6 और लोगों की मौत हुई है. इसके साथ ही मध्यप्रदेश में मृतकों की संख्या बढ़कर 644 हो गई है. पिछले 24 घंटों के दौरान मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस से 3 मौत इंदौर में हुई, 2 मौत भोपाल में और 1 मौत राजगढ़ में हुई है.
    अभिषेक ने अपने ट्वीट में लिखा- आज हम दोनों, मेरे पिता और मैं कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं. हम दोनों को हल्के लक्षण थे, जिसके बाद हम अस्पताल में भर्ती हो गए हैं. हमने सभी जरूरी अथॉरिटीज को जानकारी दे दी है. उनके इस ट्वीट पर कई फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड के स्टार्स ने भी कमेंट किए हैं. सभी उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे है.
    03:02
    बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और उन्हें भी नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लेकिन इन सबके बीच राहत की खबर यह है कि जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगिटिव आई है. देखें वीडियो.
    03:26
    बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके बाद उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में एडमिट कराया गया है. 77 वर्षीय अमिताभ बच्चन ने खुद ट्विटर के जरिए इस बात की जानकारी दी है. उधर अस्पताल प्रशासन से बातचीत में आज तक के सूत्रों ने बताया है कि अमिताभ बच्चन की तबीयत ठीक है. अमिताभ बच्चन की तबीयत पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने आजतक से बात की. देखें क्या कहा.
    सूत्रों के मुताबिक यह वायरल वीडियो गोपालगंज के मांझागढ़ थाना के सिद्ववलिया गांव में स्थित एक आइसोलेशन वार्ड का है, जहां पर यह मरीज शराब पी रहा है.
    अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को मुंबई के नानावती अस्पताल में एडमिट कराया गया. हालांकि अब खबर है कि ऐश्वर्या राय बच्चन का टेस्ट निगेटिव आया है.
    02:24
    बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अमिताभ बच्चन ने खुद इस बात की जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी है. वहीं अभिषेक बच्चन को भी नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनका कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव निकला है. देखें वीडियो.
    महाराष्ट्र के धारावी में कोरोना वायरस के संक्रमण को काफी हद तक काबू में कर लिया गया है. इस पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का कहना है कि इस उपलब्धि के लिए वहां की जनता शाबाशी की हकदार है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay