एडवांस्ड सर्च

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में उनके सरकारी आवास पर एक उच्च स्तरीय बैठक हुई. इस बैठक में उत्तर प्रदेश विशेष सुरक्षा बल के गठन का फैसला लिया गया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    SSC Recruitment 2020, Delhi Police Recruitment, CAPF SI Vacancy, Sarkari Naukri (सरकारी नौकरी): दिल्ली पुलिस में नौकरी का सपना देखने वाले युवाओं के लिए खुशखबरी है. कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने बड़ी संख्या में भर्ती निकाली है. इस भर्ती के तहत सेंट्रल आर्म्ड पुलिस फोर्स (CAPF) और दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा.
    आजतक को इस्लामाबाद पुलिस द्वारा दर्ज की गई एफआईआर की एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है. भारतीय उच्चायोग के दोनों कर्मचारियों के खिलाफ 15 जून की दोपहर 2.05 बजे ये एफआईआर दर्ज की गई. यानी दोनों के लापता होने के करीब 6 घंटे बाद एफआईआर लिखी गई है. हैरानी की बात ये है कि इस एफआईआर में बुनियादी जानकारी तक शामिल नहीं की गई है.
    16:56
    पाकिस्तान से बड़ी खबर आ रही है. इस्लामाबाद में भारतीय उच्चायोग के दो अधिकारी लापता हैं. दोनों अधिकारी दो घंटे से लापता हैं. हाल में भारतीय उच्चायोग के अधिकारी का पीछा करने का मामले भी सामने आया था. दो अधिकारियों के लापता होने के मामले में उच्चायोग ने पाकिस्तान को जानकारी दी है. सूत्रों का कहना है कि पाकिस्तान में भारतीय उच्चायोग के दो अधिकारी पिछले दो घंटे से लापता हैं. उनकी तलाश की जा रही है. इसके साथ ही यह मामला पाकिस्तान के जिम्मेदार अधिकारियों के सामने उठाया गया है. बताया जा रहा है कि सीआईएसएफ के दो ड्राइवर ड्यूटी पर बाहर गए थे, लेकिन वह अपने गंतव्य स्थान तक नहीं पहुंचे हैं.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    लॉकडाउन को लेकर पश्चिम बंगाल सीएम ने कहा कि 30 जून तक इसे लागू रखा जाएगा. इसके साथ ही कोरोना मृतकों के परिजन, शव के अंतिम दर्शन भी कर पाएंगे. हम लोगों ने शादी समारोह और मंदिरों में 10 से 25 लोगों को एक साथ जाने की अनुमति दी है.
    मरीन ड्राइव लोगों के लिए खोल दिया गया है. लोग मरीन ड्राइव पर वॉकिंग, जॉगिंग और कसरत करते दिख रहे हैं. गुरुवार से ही यहां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिए सीआईएसएफ की तैनाती की गई है.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    एयरपोर्ट में एंट्रेंस पर यात्री का टेम्प्रेचर लिया जाता है. फिर आई कार्ड, वेब चेक-इन डिटेल्स CISF कर्मी को देनी पड़ती है. आरोग्य सेतु ऐप भी एंट्री से पहले देखा जाता है. उस पर ग्रीन यानी ‘लो रिस्क’ दिखने पर ही एंट्री दी जाती है. अगर ऐप पर रेड स्टेट्स दिखता है तो यात्री को टेम्परेरी आइसोलेशन सेंटर में भेजा जाता है. उल्लंघन पर नागरिक प्रशासन को इसकी सूचना दी जाती है.
    कोयला मंत्रालय के एक अधिकारी की कोरोना वायरस से मौत हो गई है. बुधवार सुबह उन्होंने आखिरी सांस ली. वह मंत्रालय में सेक्शन ऑफिसर के पद पर तैनात थे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay