एडवांस्ड सर्च

एक्ट्रेस तापसी पन्नू भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज की बायोपिक में लीड रोल निभा रही हैं. पर्दे पर क्रिकेटर का रोल निभाने के लिए तापसी बेहद एक्साइटेड हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट में एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने शिरकत की. सेशन Spotlight: The Bold and the Gutsy को सुशांत मेहता ने मॉडरेट किया. तापसी पन्नू ने फिल्मों में हीरो को मिलने वाली तवज्जो पर सवाल उठाया है.
    अधीर रंजन ने शून्य काल में कहा कि एक ओर राम मंदिर बनाया जा रहा है और दूसरी ओर सीता मां को जलाया जा रहा है. अधीर रंजन ने यहां पर हैदराबाद गैंगरेप और उत्तर प्रदेश के उन्नाव में रेप पीड़िता को जलाने का मामला उठाया.
    रणबीर  कपूर और आलिया भट्ट दोनों पहली बार संजय लीला भंसाली की फिल्म में साथ काम करने वाले थे. इस फिल्म के लिए दोनों का फोटोशूट भी हुआ था.
    04:02
    'बुलंदियों का बड़े से बड़ा निशान छुआ, उठाया गोद में मां ने तब आसमान छुआ, अभी जिंदा है मां मेरी, मुझे कुछ भी नहीं होगा, शायर मुन्नवर राणा का ये शेर मध्य प्रदेश के खरगोन में 22 वर्षीय दिव्यांग आयुष कुंडल पर सटीक बैठता है. दोनों पैरो से दिव्यांग बड़वाह निवासी आयुष ना तो अपने हाथों से कुछ कर सकता है, ना ही ढंग से बैठ सकता है और ना ही बोल सकता है. कुदरत ने उसे दिव्यांग तो बना दिया लेकिन पैरों में ऐसी कला दे दी है कि हर कोई उसे देखकर दंग रह जाता है. आयुष कुंडल अपने पैरों से बहुत सुदंर पेंटिंग करते हैं. आयुष अबतक 100 से ज्यादा पेटिंग्स बना चुके हैं. उनकी पेंटिंग्स देखकर हर कोई दंग रह जाता है. आयुष की मां का कहना है कि उनके बेटे का सपना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन से मिलना है. वीडियो देखें.
    फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत सोमवार के दिन एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास.
    अमिताभ बच्चन फिलहाल मनाली में अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रहास्त्र के क्लाइमैक्स सीन की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं.
    फिल्म कुली 2 दिसबंर 1983 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक ऐसा हादसा हुआ कि अमिताभ बच्चन मौत के मुंह में पहुंच गए थे.
    सुधा के आने पर अमिताभ बच्चन ने उनके पैरों को छूकर उनका आशीर्वाद लिया. सुधा ने शो पर बातचीत के दौरान बताया कि उन्होंने जेआरडी टाटा से जॉब मांगी थी मगर बाद में उन्हें वहां जॉब छोड़नी पड़ी थी.
    'कौन बनेगा करोड़पति' के 11वां सीजन का समापन कर्मवीर प्रतियोगी सुधा मूर्ति के साथ हुआ. उन्होंने इस शो पर 25 लाख की राशि जीती और उन्होंने शो पर अपने कई अनुभव भी शेयर किए. सुधा ने बताया कि वे इंजीनियरिंग कॉलेज में 150 लड़कों के बीच अकेली महिला स्टूडेंट थीं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay