एडवांस्ड सर्च

जनता की सहानुभूति हासिल करने और कमलनाथ सरकार पर हमले की कोशिश करते हुए, ज्योतिरादित्य ने कृषि ऋण की तत्काल माफी की मांग की. यह एक ऐसा चुनावी वादा था जिसे कांग्रेस ने आंशिक रूप से पूरा किया था.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    अगर आप घर पर बैठकर कुछ दिलचस्प देखना चाहते हैं और जनता कर्फ्यू का समय काटना चाहते हैं तो OTT प्लेटफॉर्म्स पर मौजूद ये वेबसीरीज आपके लिए फायदे का सौदा हो सकती हैं.
    कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह बुधवार सुबह बेंगलुरु पहुंचे और बागी विधायकों से मुलाकात करने की कोशिश की. हालांकि, पुलिस ने उन्हें रिजॉर्ट के बाहर ही रोक लिया, जिसके बाद वो धरने पर बैठ गए.
    कोरोना वायरस को लेकर भारतीय रिजर्व बैंक भी सतर्क है. खुद आरबीआई के गवर्नर शक्तिकांत दास ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस अर्थव्यवस्था के लिए बड़ा संकट है.
    चीन से शुरू होने वाले कोरोना के कारण दुनिया में 3200 से अधिक की जान जा चुकी है. इसके साथ ही भारत में भी कोरोना का संक्रमण बढ़ गया है. भारत में कोरोना वायरस के 29 केस सामने आए हैं. इनमें से शुरुआती तीन केस केरल के थे, जो कि अब ठीक हो चुके हैं. बाकी 26 अभी भी संदिग्ध हैं, इनमें से 16 लोग इटली के नागरिक हैं जो भारत घूमने आए थे. उधर, दुबई में एक भारतीय लड़की में कोरोना की पुष्टि हुई है.
    एक ओर कोरोना वायरस को लेकर लोगों में दहशत का माहौल है, तो दूसरी ओर इसको लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है. बंगाल में ममता बनर्जी दिल्ली हिंसा की खबर दबाने के लिए कोरोना को वरीयता देने का आरोप लगाया तो बंगाल की बीजेपी यूनिट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर मास्क बांट रही है.
    विलास कोल्हा पर 147 मामले दर्ज हैं, जिसमें 30 मामले हत्या के और 40 मामले पुलिस के साथ मुठभेड़ के हैं. गढ़चिरौली के एटापल्ली के रहने वाले विलास कोल्हा पर दो राज्यों द्वारा 20 लाख के इनाम की भी घोषणा की थी.
    सपा सांसद आजम खान, उनकी पत्नी तंजीन फातिम और बेटे अब्दुल्लाह आजम खान को 2 मार्च तक के लिए जेल भेज दिया गया है. गैर हाजिरी के चलते कई बार कोर्ट ने आजम, बेटे अब्दुल्लाह और पत्नी तंजीम फातमा के खिलाफ जमानती और गैर जमानती वारंट जारी किया था.
    SARKARI NAUKRI 2020 (RSMSSB Exam Calendar): राजस्थान में RSSB ने 10 हजार पदों पर निकली वैकेंसी के लिए होने वाली परीक्षाओं की तारीखों का ऐलान कर दिया है.
    पोस्टर में आप कंगना रनौत को जयललिता के यंग अवतार में देख सकते हैं. कंगना और जयललिता की फोटो में अंतर करना काफी मुश्किल है, ये दोनों बिल्कुल एक जैसी लग रही हैं. ऐसे में फैंस को कंगना का ये नया पोस्टर बेहद पसंद आ रहा है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay