एडवांस्ड सर्च

सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब सरकार से कहा कि अगर आप प्रदूषण की समस्या पर गंभीरता से ध्यान नहीं देंगे तो पराली और इसके निपटान की समस्या हमेशा बनी रहेगी.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    सा‍ॅलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने कहा कि यह छात्रों के हित में नहीं होगा कि परीक्षा ना हो. इस मामले में तत्काल दिल्ली और महाराष्ट्र के जवाब पर यूजीसी से हलफनामा तलब करे अदालत, क्योंकि उन्होंने परीक्षा रद्द कर दी है.
    छात्र जीवन में ही राकेश पांडेय पर हत्या का आरोप लगा. पुलिस ने उसे जेल में डाल दिया. यहां पर उसकी मुलाकात कुख्यात अभय सिंह जैसे लोगों से हुई. बताया जाता है कि अभय सिंह ने उसे मुन्ना बजरंगी से मिलवाया था और बजरंगी ने उसे मुख्तार से. रविवार को लखनऊ में पुलिस ने राकेश पांडेय को मुठभेड़ में मार गिराया.
    महाराष्ट्र सरकार ने अपने जवाब में कहा कि बिहार सरकार के पास केवल जीरो FIR दर्ज करने का अधिकार था. उन्हें FIR दर्ज कर हमारे पास भेजनी चाहिए थी. FIR दर्ज कर बिहार पुलिस ने जांच शुरू कर दी, जिसका उन्हें कोई अधिकार नहीं है.
    अभिषेक बच्चन ने अपने केयर बोर्ड की फोटो शेयर की. इस बोर्ड पर लिखा है कि वे पिछले 29 दिनों से अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में हैं और अब उनका डिस्चार्ज प्लान पक्का हो गया है.
    नागिन 5 की बात करें तो शो में हिना खान, सुरभि चंदाना, मोहित मल्होत्रा और धीरज धूपर लीड रोल में हैं. शो का प्रोमो भी शेयर किया जा चुका है. सीरियल में हिना खान और मोहित की लव स्टोरी दिखाई जाएगी.
    रसिका ने फिल्म को मिल रहे प्यार के बारे में बताया. साथ ही कहा कि इस फिल्म में उन्होंने कई चीजें पहली बार की हैं. रसिका बोलीं- जी हां, ये बात सच भी है कि इस फिल्म में मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला.साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वे मिर्जापुर 2 के साथ अन्य शोज में भी नजर आने वाली हैं.
    बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में जांच चल रही है. इस बीच, महाराष्ट्र सरकार ने भी सुप्रीम कोर्ट में जवाब दाखिल किया. सरकार ने सीबीआई जांच का विरोध किया है. महाराष्ट्र सरकार ने सील बंद लिफाफे में जांच की प्रगति रिपोर्ट दाखिल की है.
    सुशांत के पिता के के सिंह ने हलफनामे में ये भी कहा कि रिया की याचिका प्रभावहीन है क्योंकि अब इस मामले में सीबीआई जांच कर रही है. उन्होंने सवाल उठाया कि जब रिया खुद यूनियन मिनिस्टर से सीबीआई जांच की मांग कर चुकी है तो अब सीबीआई जांच से उन्हें परहेज क्यों है.
    सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई और ईडी दोनों ने जांच शुरू कर दी है. शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती, भाई शोविक और पिता समेत बयान दर्ज कराने के लिए ईडी ऑफिस पहुंची थीं. अब शनिवार को एक बार फिर रिया के भाई ईडी ऑफिस पहुंचे हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay