एडवांस्ड सर्च

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और राज्य पुलिस को उस समय बड़ी कामयाबी हाथ लगी जब सोपोर में लश्कर-ए-तैयबा के 3 आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया गया. उनके पास से बड़ी संख्या में हथियार, गोला-बारूद और अन्य खतरनाक सामग्री भी बरामद हुई है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    जानकारी मिली थी कि इलाके में 1 से 2 आंतकी छिपे हुए हैं. काफी देर तक ऑपरेशन चलता रहा, बाद में आतंकी मौके से भाग गए. जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने ऑपरेशन बंद कर दिया.
    दिल्ली के महिंद्रा पार्क थाना क्षेत्र के एक प्राइवेट नर्सिंग होम में घुसकर हथियारबंद बदमाशों ने कैश काउंटर पर लूटपाट की और आराम से फरार हो गए. यह वारदात 28 मई की बताई जा रही है. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.
    मुंबई में जन्मे परेश एक साधारण परिवार के बेटे थे. उन्होंने सिनेमा जगत में उस शोहरत को भी छुआ है जिसके लिए आज की तारीख में तमाम कलाकार तरसते हैं.
    कुमार विश्वास ने आगे लिखा, एक ही घर के पांच सदस्यों में से बेटा भोजपुरी में सवाल करता है तो बाप अवधी में जवाब देता है. हमारी भाषाओं पर रहम करो भाई. कुमार विश्वास के इस ट्वीट पर फैन्स ने एक के बाद एक ढेरों रिप्लाई किए हैं.
    सोनू सूद जो आज दूसरों की तकलीफ में उनके साथ खड़े हुए हैं उनके बारे में कम ही लोग ये बात जानते हैं कि जब वह मुंबई आए थे तो उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. सोनू ने एक इंटरव्यू में बताया कि लोग उनसे मिलना नहीं चाहते थे, उन्हें डिमोटिवेट करते थे.
    जैकी श्रॉफ कई सारे कैंपेन और NGO से जुड़े हुए हैं जो कि पर्यावरण के बारे में अवेयरनेस फैलाते हैं. वह कई बार पौधे लगाते और लोगों को वृक्षारोपण के बारे में जागरुक करते नजर आ चुके हैं.
    दीपिका ने अपनी मां का नंबर अम्मा नाम से सेव किया हुआ है और रणवीर का हैंडसम नाम से. उन्होंने अपने पापा का नंबर पप्पा नाम से सेव किया है लेकिन ससुर जी का नंबर उन्हीं के नाम जगजीत सिंह भावनानी नाम से ही सेव किया हुआ है.
    करण जौहर यश से कई अलग-अलग तरह के एक्सप्रेशन्स देने के लिए कहते हैं. पहले वह उनका गुस्से वाला लुक देखते हैं और फिर वह उनका खुशी वाला लुक देखते हैं.
    मीर फाउंडेशन शाहरुख खान का ही एनजीओ है जो एसिड विक्टिम्स के लिए मदद और रीहेबिलेशन का काम करता है. पोस्ट में दी गई जानकारी के मुताबिक वो पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री राहत कोश में धनराशि जमा करेंगे ताकि लोगों की मदद हो सके.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay