एडवांस्ड सर्च

गोली लगने के बाद अस्पताल में इलाज के दौरान विक्रम जोशी की मौत हो गई थी. इस सनसनीखेज हत्या के मामले में फौरी एक्शन लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने विजय नगर थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया था.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    यूपी के बलिया में महज पांच रुपये के लिए एक अंडा व्यवसासी की हत्या कर दी. इस वारदात में शामिल सभी लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है.
    मध्य प्रदेश के भिंड से एक दोहरे हत्याकांड का मामला सामने आया है. इस हत्याकांड को इसलिए अंजाम दिया गया. क्योंकि मृतक मुकेश और प्रवीण नाम के दोनों युवकों ने आरोपियों की बहन का अपहरण कर लिया था. इसलिए भाइयों ने मिलकर मुकेश और प्रवीण को मौत के घाट उतारा.
    इंदौर खजराना थाना क्षेत्र में हुई अज्ञात युवती की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. इस मामले में पुलिस ने उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार आरोपी ने बताया कि मृतक अनिता से उसके पिछले एक साल से संबंध थे. जहां वो काम करता था, वहीं पास में ही अनिता एक टिफिन सेंटर पर काम करती थी. यहीं से दोनों में पहचान हुई और प्यार परवान चढ़ गया.
    बीजेपी नेता नारायण राणे के आरोपों के बाद इंडिया टुडे के साथ बातचीत में डीनो मोरिया ने कहा, मेरे घर पर 13 जून को कोई पार्टी नहीं हुई थी. कोई भी मेरे घर नहीं आया था.
    Jammu-Kashmir में इस समय जो परिस्थितियां हैं, उसको देखते हुए पीडीपी, नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस के सुर बदल गए हैं. राज्य में नई लीडरशिप उभरने के लिए ये माकूल समय है. रियासत की मुख्यधारा की पार्टियों में पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस की बात करें तो दोनों ही इस समय अपने कैडर को कोई स्पष्ट संदेश नहीं दे पा रहीं.
    02:04
    बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का आत्महत्या मामला में अब राजनेताओं की भी एंट्री हो चुकी है. भाजपा नेता नारायण राणे ने कहा सुशांत केस में महाराष्ट्र सरकार गुनहगार को बचाने की कोशिश कर रही है. तीन पार्टी की सरकार राज्य में है. दूसके दो पार्टी के लोगों को ये करने नहीं देना चाहिए. नारायण राणे ने आरोप लगाया कि एक्टर ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसकी हत्या की गई है. राज्य सरकार इस मामले में ध्यान नहीं दे रही है. देखें वीडियो.
    बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने सुशांत केस में सीबीआई जांच की सिफारिश की है. बिहार सरकार के इस फैसले के बाद सुशांत के करोड़ों फैन्स में न्याय की उम्मीद जगी है.
    सुशांत सुसाइड केस के मामले में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता के एक ट्वीट पर विवाद हो गया जिस पर एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने भी अपनी राय रखी है.
    अयोध्या को राम मंदिर भूमि पूजन के लिए सजाया गया है. इस मौके पर कोठारी बंधुओं की बहन को भी कार्यक्रम में न्योता मिला है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay