एडवांस्ड सर्च

बीजेपी का आरोप है कि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने इस घटना को अंजाम दिया. घटना पर बीजेपी ने ट्वीट कर सवाल उठाते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस शासित इस राज्य में राजनीतिक हत्याओं पर उदारवादी अब तक चुप क्यों हैं?

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    सुनंदा पुष्कर मौत मामले में दिल्ली की रॉउज एवेन्यू कोर्ट में शुक्रवार को सुनवाई नहीं हो पाई. वकीलों की हड़ताल के कारण मामले की सुनवाई टाल दी गई है. अब 26 नवंबर को मामले की अगली सुनवाई होगी.
    झारखंड विधानसभा चुनाव में कहीं पति के सामने पत्नी ताल ठोंक रही है तो कहीं देवरानी के सामने जेठानी मैदान में हैं. इसके अलावा भाई के खिलाफ भाई ने चुनावी मैदान में उतरकर मुकाबले को दिलचस्प बना दिया है.
    महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लग चुका है लेकिन राजनीतिक हलचल बढ़ती जा रही है. भाजपा का साथ छोड़ने वाली शिवसेना अब कांग्रेस और एनसीपी के साथ जाती हुई दिख रही है और तीनों पार्टियों में सरकार गठन के लिए साझा कार्यक्रम पर बात बनती भी दिख रही है.
    21:05
    अमेरिका के शहर मिस्सीसिप्पी ने 21 साल के सिख युवक अक्षयप्रीत सिंह की हत्या कर दी गई. डकैती के लिए आए अज्ञात लोगों ने पहले हाथापाई की फिर अक्षयप्रीत की गोली मारकर हत्या कर दी. पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ट्वीट करते हुए कहा कि अमेरिका में पहली भी पंजाबियों की हत्या की कई घटनाएं हो चुकी हैं. भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों उसके लिए केंद्र को अमेरिका सरकार के साथ मिलकर पुख्ता प्रबंध करने चाहिए.
    सदर्न कैलिफोर्निया हाई स्कूल का एक छात्र अपना जन्मदिन मनाने की खातिर स्कूल गया और अपने बैग से पिस्टल निकाल कर क्लासरूम में चला दी, और महज 16 सेकंड में उसने अपने 5 सहपाठियों और खुद को गोली मार दी.
    न्यायिक जांच समिति के प्रमुख न्यायाधीश इकबाल हुसैन मैतलो ने बीबी आसिफा डेंटल एवं मेडिकल कालेज लरकाना की छात्रा निमरित चंदानी की संदिग्ध हालात में मौत के मामले की जांच के लिए एक महीना और मांगते हुए गृह विभाग को पत्र लिखा था.
    बदसलूकी का वीडियो वायरल होने के बाद अमेठी के डीएम प्रशांत कुमार को हटा दिया गया है. बीजेपी नेता के बेटे की हत्या के बाद गुस्साई भीड़ को समझाने की बजाए अमेठी के डीएम प्रशांत कुमार अपना आपा खो बैठे थे और मृतक के भाई और पीसीएस अधिकारी का कॉलर पकड़कर बदसलूकी की थी.
    जवाहर लाल नेहरू की आज 130वीं जयंती है, इस अवसर पर देश के कई हिस्सों में कार्यक्रम हो रहे हैं. पंडित नेहरू के योगदान को देश-दुनिया भूल नहीं पाती, लेकिन इसके साथ ही उनके बारे में कई तरह के मिथक, कई तरह की गलत धारणाएं भी प्रचलित हैं.
    03:56
    यूपी के अमेठी में जिलाधिकारी की अभद्रता का वीडियो वायरल हो रहा है. यहां बीजेपी नेता के बेटे की हत्या के बाद गुस्साई भीड़ को समझाने की बजाए अमेठी के डीएम प्रशांत शर्मा अपना आपा खो बैठे और मृतक के भाई और पेशे से पीसीएस अधिकारी का कॉलर पकड़कर डांटने लगे. इस पर सांसद स्मृति इरानी ने डीएम को नसीहत दे डाली. देखें वीडियो.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay