एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    बेहमई हत्याकांड के 39 साल बीत जाने के बाद कानपुर की एक विशेष अदालत ने फैसला टाल दिया है, इस मामले में अब कोर्ट 24 जनवरी को अपना फैसला सुना सकती है.
    दिल्ली की गुडिया गैंगरेप केस में फैसला आ गया है. दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट ने दोनों आरोपियों प्रदीप और मनोज को दोषी करार दिया है. कोर्ट ने पॉक्सो, किडनैपिंग, गैंगरेप और सबूत मिटाने के मामले में दोषी करार दिया है. दोषियों ने 5 साल की बच्ची के साथ 24 से ज्यादा घंटो तक अगवा बनाकर दुष्कर्म किया था. 
    आरा में एक युवती का अर्धनग्न शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. उसके सिर में गोली मारकर उसकी हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है. उसका शव देखने के बाद स्थानीय लोगों का दावा है कि बदमाशों ने पहले लड़की का रेप किया, फिर उसे गोली मार दी गई.
    गुडम्बा थाना क्षेत्र के कल्याणपुर इलाके में एक व्यक्ति अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था. उसके दो बच्चे 6 साल का बेटा और 8 साल की बेटी थी. वह ई-रिक्शा चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा था. शुक्रवार की देर रात उसने अपनी पत्नी और दोनों बच्चों को जहर खिला दिया.
    1999 में तत्कालीन विपक्ष की नेता सोनिया गांधी ने उस समय के राष्ट्रपति के आर नारायणन से मुलाकात की थी. सोनिया ने तत्कालीन राष्ट्रपति से कहा था कि 1991 में हुई उनके पति राजीव गांधी की हत्या की दोषी नलिनी श्रीहरन की मौत की सजा को माफ किया जाए.
    कानपुर में नाबालिग से छेड़खानी के बाद जमानत पर रिहा हुए आरोपियों ने पीड़िता की मां की हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने एक एनकाउंटर के बाद दो दबंगों को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने परवेज और आबिद नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. अब तक इस मामले में अब तक 10 लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है.
    पाकिस्तान में 2 नाबालिग हिंदू लड़कियों के अपहरण की घटनाओं पर भारत ने कड़ी प्रतिक्रिया जताई है. सूत्रों के मुताबिक, शुक्रवार को दिल्ली में भारत ने पाकिस्तान उच्चायोग के वरिष्ठ अधिकारी को तलब किया और हालिया मामलों पर कड़ा विरोध जताया.
    निर्भया गैंगरेप केस में चारों दोषियों को 1 फरवरी सुबह 6 बजे फांसी पर लटकाया जाएगा. दिल्ली की एक अदालत ने शुक्रवार को डेथ वारंट जारी किया. नया डेथ वारंट जारी होने के बाद भी निर्भया की मांग आशा देवी सिस्टम से नाराज दिखीं.
    साल 2015 में हुई एम. एम. कलबुर्गी की हत्या के मामले की चांज स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम कर रही थी, जिसने कुछ समय पहले ही चार्जशीट दायर की थी. इस हत्या की जांच की निगरानी सुप्रीम कोर्ट के द्वारा की जा रही थी, जो अब बंद कर दी गई है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay