एडवांस्ड सर्च

असम के डिब्रूगढ़ में नाहरकटिया रेलवे स्टेशन के पास रविवार तड़के मालगाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. मालगाड़ी तिनसुकिया जा रही थी. वहीं इस मामले में मालगाड़ी के सात डिब्बे पटरी से उतर गए.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन रेलवे थाने से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक रेस्टोरेंट मैनेजर ने एएसआई पर मारपीट का आरोप लगाया है. रेस्टोरेंट मैनेजर का कहना है कि मुफ्त का खाने भेजने में देरी के चलते एएसआई ने डंडे से पिटाई कर दी.
    हैदराबाद के काचेगुडा रेलवे स्टेशन पर दो ट्रेनों के बीच भिड़त हुई है. कोंगु एक्सप्रेस और मल्टी-मोडल ट्रांसपोर्ट सिस्टम (एमएमटीएस) ट्रेन के बीच हुए इस हादसे में दस यत्रियों के घायल होने की खबर है.
    अयोध्या की राममंदिर और बाबरी मस्जिद मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले हिंदू-मुस्लिम संगठन अपने-अपने स्तर पर अमन का पैगाम दे रहे है. बीजेपी और आरएसएस ने अपने अल्पसंख्यक नेताओं को मुस्लिम समाज के बीच एक्टिव कर दिया है.
    शकूर बस्ती से हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन को आने वाली ईएमयू ट्रेन पटरी से उतरी गई है. शुक्रवार को सुबह 10.25 बजे निजामुद्दीन स्टेशन के ठीक पहले बारापुला नाले के पास हादसा हुआ.
    रेलवे ने यात्रियों में राष्ट्रीयता और देशभक्ति की भावना पैदा करने के लिए एक नया कदम उठाया है. इसके तहत दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में स्थित रेलवे स्टेशनों पर तिरंगा झंडा लगाए जाएंगे. नॉर्दन रेलवे दिल्ली डिवीजन के 22 स्टेशनों पर 100 फीट का तिरंगा झंडा लगाएगा.
    25 अक्टूबर से 2 नवंबर तक नई दिल्ली जंक्शन और आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर प्लेटफॉर्म टिकट की बिक्री बंद रहेगी. इसी तरह हजरत निजामुद्दीन स्टेशन पर 25 से लेकर 27 अक्टूबर तक प्लेटफॉर्म टिकटों की बिक्री बंद रहेगी.
    दिल्ली पुलिस ने आप एमएलए अमानतुल्लाह के खिलाफ एक मामले में चार्जशीट फाइल की है. ये मामला 2018 का है. दरअसल 10 अक्टूबर 2018 में दिल्ली के निजामुद्दीन पुलिस स्टेशन में एक शख्स ने आप विधायक पर एक शादी समारोह में मारपीट करने और धमकी देने समेत कई संगीन धाराओं में एफआईआर दर्ज करवाई थी.
    देश की राजधानी दिल्ली के नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार दोपहर बड़ा हादसा हुआ. यहां प्लेटफॉर्म नंबर 8 पर खड़ी चंडीगढ़-कोचुवेली एक्सप्रेस की बोगी में आग लग गई. 
    भारी बारिश के बाद कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है, जबकि कुछ ट्रेनों का रूट बदला गया है. मुंबई में पिछले कई दिनों से बारिश जारी है जिसके कारण आम जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay