एडवांस्ड सर्च

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम आज शुक्रवार को मरकज मामले में विदेशी जमातियों के खिलाफ 12 चार्जशीट दाखिल करेगी. ये 12 चार्जशीट 41 विदेशी जमातियों के खिलाफ दर्ज की जाएगी जो 12 अलग-अलग देशों के रहने वाले हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    IRCTC, Indian Railways Updates: इंडियन रेलवे ने एक बार फिर कई ट्रेनों की टाइमिंग में बदलाव किए हैं. इसमें बांद्रा टर्मिनस-गोरखपुर/मुजफ्फरपुर स्पेशल और कोटा-हजरत निजामुद्दीन शताब्दी एक्सप्रेस भी शामिल है.
    वकील महमूद प्राचा के जरिये यह नोटिस भेजा गया है. लीगल नोटिस में कहा गया कि हजरत निजामुद्दीन इलाके को पिछले 65 दिनों से कंटेनमेंट जोन बनाए रखने की वजह से पुलिस बल और सीआरपीएफ के जवानों को इलाके में तैनात किया गया है.
    आरोप है कि फैजल फारूक ने हिंसा में शामिल लोगों को आश्रय प्रदान किया , जिन्होंने एक राजधानी स्कूल के भीतर डेरा डाला था और छत से गोलियां चलाई थीं. उन्होंने राजधानी स्कूल की छत से विशेष रूप से स्थापित लोहे की एक गुलेल का उपयोग करते हुए पेट्रोल बम, एसिड, ईंट, और पत्थर फेंके थे.
    रेलवे ने कोरोना मरीजों को आइसोलेट करने के लिए ट्रेन के डिब्बों को विशेष रूप से तैयार किया है. रेल मंत्री पीयूष गोयल ने बुधवार को ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी कि रेलवे ने 10 आइसोलेशन कोच वाली एक स्पेशल ट्रेन दिल्ली सरकार को मुहैया करा दी है.
    Railways deploys first set of isolation coaches in Delhi for COVID-19 Patients: कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए रेलवे ने आइसोलेशन ट्रेनों को तैयार किया है, जिसमें कोरोना मरीजों का इलाज किया जा सकेगा.
    IRCTC 200 Special Trains And Stations List, Route, Ticket Booking Online: 31 मई को खत्म हो रहे चौथे लॉकडाउन के साथ ही 200 और पैसेंजर ट्रेनें पटरी पर दौड़ने लगेंगी. ये ट्रेनें वर्तमान में चल रही श्रमिक स्पेशल और एसी स्पेशल ट्रेनों से अलग होंगी. रेलवे ने एक लिस्ट जारी कर बताया है कि ये ट्रेनें किन-किन स्टेशनों पर रुकेंगी.
    मौलाना साद और उनके समर्थकों की जिद के कारण कुछ आलिमों ने बना ली थी अपनी अलग शूरा. इस गुट ने सरकार के दिशानिर्देशों के मद्देनजर पहले ही अपना काम कर दिया था बंद.
    #CoronaJihad को लेकर ब्राउनबैक ने कहा कि इस तरह के हैशटेग से ऐसा मालूम पड़ता है जैसे कि कोरोना वायरस मुस्लिम समुदाय के लोगों द्वारा ही फैलाया गया हो. इस तरह का दुष्प्रचार कई इलाकों में किया जा रहा है जो काफी दुर्भाग्यपूर्ण है.
    DIU ने 8 सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों में कोरोना वायरस केसों की संख्या 10 पार करने के बाद ये जानने की कोशिश की, वहां केसों की संख्या के दुगना होने में कितना वक्त लग रहा है. विश्लेषण से सामने आया कि तमिलनाडु में हर 2.3 दिन में केस दुगने हो रहे हैं. ये राष्ट्रीय औसत से एक दिन कम है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay