एडवांस्ड सर्च

रेलवे ने यात्रियों में राष्ट्रीयता और देशभक्ति की भावना पैदा करने के लिए एक नया कदम उठाया है. इसके तहत दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में स्थित रेलवे स्टेशनों पर तिरंगा झंडा लगाए जाएंगे. नॉर्दन रेलवे दिल्ली डिवीजन के 22 स्टेशनों पर 100 फीट का तिरंगा झंडा लगाएगा.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    25 अक्टूबर से 2 नवंबर तक नई दिल्ली जंक्शन और आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर प्लेटफॉर्म टिकट की बिक्री बंद रहेगी. इसी तरह हजरत निजामुद्दीन स्टेशन पर 25 से लेकर 27 अक्टूबर तक प्लेटफॉर्म टिकटों की बिक्री बंद रहेगी.
    दिल्ली पुलिस ने आप एमएलए अमानतुल्लाह के खिलाफ एक मामले में चार्जशीट फाइल की है. ये मामला 2018 का है. दरअसल 10 अक्टूबर 2018 में दिल्ली के निजामुद्दीन पुलिस स्टेशन में एक शख्स ने आप विधायक पर एक शादी समारोह में मारपीट करने और धमकी देने समेत कई संगीन धाराओं में एफआईआर दर्ज करवाई थी.
    देश की राजधानी दिल्ली के नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार दोपहर बड़ा हादसा हुआ. यहां प्लेटफॉर्म नंबर 8 पर खड़ी चंडीगढ़-कोचुवेली एक्सप्रेस की बोगी में आग लग गई. 
    भारी बारिश के बाद कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है, जबकि कुछ ट्रेनों का रूट बदला गया है. मुंबई में पिछले कई दिनों से बारिश जारी है जिसके कारण आम जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया है.
    लड़कियों ने बताया कि वे बॉलीवुड अभिनेत्री बनना चाहती थीं, इसलिए फिल्म इंडस्ट्री में करियर बनाने के लिए घर से भाग गई थीं. मगर वे सूरत में उतर गईं जहां एक आदमी से मिलीं, जो उन्हें अपने घर ले गया और उनका सामान ले लिया.
    दिल्ली पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने दो साल की अगवा बच्ची के मामले को 24 घंटों में सुलझा लिया है. अगवा बच्ची गाजियाबाद से मिली है. इस मामले में आरोपी पति-पत्नी गिरफ्तार किए गए हैं. बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के कोई औलाद नहीं है.
    नई दिल्ली से चलने वाली कालका शताब्दी एक्सप्रेस में एक महिला का लैपटॉप चोरी हो गया था. जिसे कश्मीर के कुलगाम जिले के रहने वाले ऐजाज नाम के शख्स ने चुराया था और मौके से फरार हो गया था. महिला ने लैपटॉप चोरी की शिकायत की तो रेलवे पुलिस ने कालका शताब्दी एक्सप्रेस में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला. जिसमें उसमें लैपटॉप चोरी करके ले जाता शख्स दिखाई दिया.
    पुलिस को सूचना मिली कि नीला गुंबद के पास कार ड्राइवर ने डिवाइडर पर सो रहे लोगों को कुचल दिया है. गर्मी की वजह से ये लोग डिवाइडर पर सो रहे थे. घटना की सूचना मिलने ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और सभी घायलों को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay