एडवांस्ड सर्च

अयोध्या जमीन विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रामलला का दर्शन करेंगे. इसके लिए वह जल्द अयोध्या जाएंगे. सीएम योगी के साथ बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी अयोध्या जाएंगे और मंदिर निर्माण को लेकर साधु-संतों से चर्चा भी करेंगे.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    बीजेपी का दामन थामने वालों में रामपुर मनिहारन के पूर्व विधायक और बीएसपी के पूर्व जोनल को-ऑर्डिनेटर रविंद्र कुमार मोल्हू का नाम शामिल है. उन्हें बीजेपी मुख्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पार्टी की सदस्यता दिलाई.
    गंगोह विधानसभा सीट पर आगामी 21 अक्टूबर को उपचुनाव होने जा रहा है. गंगोह कैराना लोकसभा क्षेत्र की पांच विधानसभा सीटों में से एक है और सहारनपुर जिले में आता है. यहां के पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी के 2019 आम चुनाव में कैराना से लोकसभा के लिए चुने जाने के बाद यह विधानसभा सीट खाली हो गई थी.
    हाल में ही सुरेंद्र नागर और संजय सेठ ने राज्यसभा और समाजवादी पार्टी से इस्तीफा देकर बीजेपी ज्वॉइन की थी. बीजेपी ने दोनों नेताओं को टिकट दिया है.
    राजस्थान के पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह ने सोमवार को एक बार फिर बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली. इस दौरान उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कोई विकल्प नहीं है. साथ ही उन्होंने योगी सरकार को सहयोग करने का आश्वासन भी दिया है.
    राजस्थान के पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की राजनीति में सक्रिय हो गए हैं. आज समर्थकों के साथ 87 साल के कल्याण सिंह ने बीजेपी की सदस्यता ली. 
    राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह का कार्यकाल 3 सिंतबर को पूरा हो रहा है. उनकी जगह कलराज मिश्रा को राज्यपाल बनाया गया है. इस तरह से कल्याण सिंह राज्यपाल के पद से हटने के बाद 5 सितंबर को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता एक बार फिर से लेंगे.
    अपनी राज्य सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार के जरिए भाजपा साल 2022 के विधानसभा चुनावों की दिशा तय करने में जुटी
    उत्तर प्रदेश में योगी सरकार में मंत्रिपरिषद के विस्तार के बाद गुरुवार की रात मंत्रियों के विभागों का बंटवारा कर दिया गया. यूपी में बीजेपी की राजनीति में बड़े चेहरे माने जाने वाले नेताओं से भी अहम महकमे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने छीनकर बड़े संदेश दिए हैं.
    केंद्रीय मंत्रिमंडल में जगह न मिलने के बाद अपना दल (एस) की नेता अनुप्रिया पटेल को दूसरा बड़ा झटका लगा है. योगी सरकार के पहले मंत्रिमंडल विस्तार में अनुप्रिया पटेल के पति आशीष पटेल को जगह नहीं मिली.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay