एडवांस्ड सर्च

एक वीडियो में एक बुर्कानशी महिला अपने हाथों मे कुछ सामान लिए दिखाई दे रही है. उसके आस-पास कई पुरुष इकट्ठा हैं. वो उसे रोकने की कोशिश करते हैं. लेकिन महिला जब बीच से निकलने की कोशिश करती है तो एक व्यक्ति उसके हाथों से सामान छीन लेता है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    लॉकडाउन के इस दौर में भी उत्तर प्रदेश के भाजपा संगठन मंत्री सुनील बंसल काफी सक्रिय हैं. जायजा लिया है आशीष मिश्र ने
    लॉकडाउन के बीच बीजेपी ने उत्तर प्रदेश में करीब एक लाख 45 हजार बूथों पर प्राथमिक इकाइयों का गठन कर उनसे संवाद का सिलसिला शुरू कर दिया है. माना जा रहा है कि बीजेपी ने अपने इस अभियान के जरिए आगामी पंचायत चुनाव का बिगुल फूंक दिया है.
    योगी सरकार में मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने स्पष्ट किया था कि ऐसी बयानबाजी करने वाले सदस्यों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जाएगी. इस पर प्रदेश अध्यक्ष ने भी तत्काल कार्रवाई की.
    लॉकडाउन के बीच एक बार फिर लखनऊ से ऐसा मामला सामने आया है, जहां पर एक विधायक की ओर से मुस्लिम शख्स को डराया जा रहा है. बीजेपी के एक विधायक ने सब्जी बेचने आए एक मुस्लिम शख्स को मोहल्ले से भगा दिया.
    बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के संज्ञान में जब ये बयान आया तो उन्होंने यूपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को विधायक के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा और ये भी कहा कि वे पहले भी कह चुके हैं कि कोरोना संक्रमण को धार्मिक रंग ना दिया जाए.
    बीजेपी विधायक का एक ऑडियो वायरल हुआ था. बातचीत में विधायक ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में ताली-थाली बजाने को गलत करार दिया था. इस मामले का बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व ने संज्ञान लिया है. प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के निर्देश पर विधायक को नोटिस जारी किया गया है. विधायक को एक हफ्ते के भीतर स्पष्टीकरण देने का समय दिया गया है.
    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सूबे में कोरोना महामारी से लड़ाई में बीजेपी संगठन का सहयोग मांगा है. योगी ने यूपी के 1.63 लाख बीजेपी कार्यकर्ताओं से केंद्र और राज्य सरकार के राहत पैकेज को साझा करते हुए हर बूथ अध्यक्ष को प्रतिदिन दस गरीबों को भोजन कराने का निर्देश दिया है.
    उत्तर प्रदेश में बीजेपी ने मिशन 2022 को फतह करने की रणनीति पर अभी से काम शुरू कर दिया है. इस बैठक में बीजेपी ने उन विधानसभा सीटों को चिंहित किया है, जहां पर 2017 के विधानसभा और 2019 के लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी कमल नहीं खिला सकी थी. इन सीटों पर एक-एक प्रभारी नियुक्ति किया गया है.
    योगी सरकार में राज्यमंत्री रघुराज सिंह को बीजेपी ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है. उन्होंने मुस्लिम महिलाओं के बुर्का पहनने को लेकर विवादित बयान देते हुए देशभर में बैन करने की मांग की थी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay