एडवांस्ड सर्च

यहां जानें आज टेक की दुनिया में दिनभर क्या-क्या हुआ...

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    साल 2019 स्मार्टफोन बाजार के लिए काफी अच्छा रहा. एक से बढ़कर स्मार्टफोन इस साल भी देखने को मिले. यहां जानें इस साल स्मार्टफोन्स में किस तरह के ट्रेंड देखने को मिले.
    उम्मीद की जा रही है कि OnePlus 8 सीरीज को 2020 की पहली छमाही में लॉन्च कर दिया जाएगा. अक्टूबर में लीक्ड तस्वीरों से ये जानकारी मिली थी कि इस लाइनअप में OnePlus 8 Pro शामिल होगा. हालांकि अभी कुछ और नई तस्वीरें भी नजर आईं हैं, जिससे ये पता चल रहा है कि वनप्लस एक नए मिड-रेंज स्मार्टफोन लाने की भी तैयार कर रहा है.
    सैमसंग का Galaxy M10s स्मार्टफोन फिलहाल कंपनी के ई-शॉप में 7,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है. इस कीमत में ग्राहक 3GB और 32GB स्टोरेज को खरीद पाएंगे.
    यहां जानें आज टेक की दुनिया में दिनभर क्या-क्या हुआ...
    Realme एक नया स्मार्टफोन और वायरलेस इयरबड्स लॉन्च करने की तैयारी में है. 17 दिसंबर को कंपनी दिल्ली में एक इवेंट आयोजित कर रही है. 
    शाओमी ने कहा है कि दिल्ली पुलिस ने गफ्फार मार्केट से 13 लाख रुपये तक के नकली शाओमी के ऐक्सेसरीज बरामद किए हैं.  कंपनी ने य भी बताया है कि कैसे नकली शाओमी प्रोडक्ट्स की पहचान कर सकते हैं. 
    Apple के फ्यूचर आईफोन में बड़े बदलाव के लिए तैयार रहे हैं. कंपनी डिजाइन तो बदलेगी ही, लेकिन साथ में पोर्ट्स भी हटा सकती है. 
    पिछले महीने Realme X2 Pro की लॉन्चिंग के वक्त रियलमी ने पुष्टि की थी कि दिसंबर में भारत में Realme XT 730G को लॉन्च किया जाएगा. साथ ही कंपनी ने स्मार्टफोन के साथ ही ट्रू वायरलेस ईयरबड्स की लॉन्चिंग को भी टीज किया था.
    Nokia 2.3 को गुरुवार को Cairo में लॉन्च कर दिया गया. HMD ग्लोबल की ओर से ये लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन है. कंपनी ने Nokia 2.3 को एक कैमरा और इंटरटेनमेंट फोकस्ड फोन बताया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay