एडवांस्ड सर्च

बिहार में एक तो रोग से बचने के लिए स्वास्थ्य महकमे की ओर से पर्याप्त जागरूकता नहीं फैलाई जा रही, दूसरे इलाज की राह में भी संसाधन रोड़ा बन रहे हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    देश के सिर्फ सरकारी अस्पतालों में ही 40 हजार से अधिक चिकित्सकों की जरूरत है. निजी क्षेत्र का आंकड़ा और ज्यादा है. इलाज के लिए गरीब सरकारी अस्पतालों के ही मोहताज होते हैं.
    सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि एक अमेरिकी महिला ने 17 हमशक्ल बच्चों को जन्म दिया. इस सोशल मीडिया पोस्ट में कितनी सच्चाई है, जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर.
    राजकमल चौधरी की इन कविताओं से गुजरते हुए निस्संदेह पाठक, मनुष्य और उसकी पृथ्वी से जुड़े उन तमाम प्रश्नों से टकराएँगे जो आज भी हल नहीं किए जा सके हैं-
    सुप्रसिद्ध साहित्यकार, संपादक और बच्चों के प्रिय लेखक प्रकाश मनु के विशाल रचना-संसार में एक और मोती. साहित्य आजतक पर उनकी सद्यः प्रकाशित पुस्तक 'मेरी आत्मकथा: रास्ते और पगडंडियाँ' का अंश
    लुका छुपी फेम एक्टर अपारशक्ति खुराना ने बताया कि अगर उन्हें समान लिंग के किसी व्यक्ति के साथ रिलेशनशिप में रहना हो तो वे कबीर सिंह के एक्टर शाहिद कपूर के साथ रहना पसंद करेंगे. 
    कृति बोलीं जब आमिर सर, शाहरूख सर और सलमान सर फिल्मों में स्पेशल परफॉर्मेंस देते हैं तो उन्हें आइटम नंबर नहीं कहा जाता है. तो फिर लड़कियां के मामले में ऐसा क्यों है?
    एक्टर अपारशक्ति खुराना ने हाल ही में बताया कि वो दिशा पाटनी के साथ इंटीमेट सीन करना चाहते हैं.
    गिरीश कारनाड ने हयवदन, यायाति, रक्त कल्याण जैसे महत्वूप्ण नाटकों का मंचन किया. हयवदन में जो द्वंद है, स्त्री की जो च्वाइस है, उसे बुद्धि भी चाहिए और शारीरिक यौवन भी. वहीं ययाति में पिता अपने पुत्र से यौवन मांगता है...
    भारत की ओपनिंग डे सफलता ने साबित किया कि सलमान खान असल मायनों में बॉलीवुड के मेगास्टार हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay