एडवांस्ड सर्च

जीएसटी को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र सरकार की एक बार फिर आलोचना की है. ओवैसी ने कहा है कि जीएसटी के चलते राज्यों के पास नए कर लगाने के अधिकार नहीं रहे, जबकि राज्यों से अर्थव्यवस्था सुधारने के लिए कहा जा रहा है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    पश्चिम बंगाल से कोरोना मरीज से जुड़ी एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. सरकारी अस्पताल ने मृत कोविड पेशेंट के घर वालों को बिना बताए ही अंतिम संस्कार कर दिया. इस संबंध में घरवालों को 4 दिन बाद पता चला. जब घरवालों ने अस्पताल की महिला स्टाफ से फोन पर बात की तो उन्होंने बेहद बेरुखी से जवाब दिया.
    पहले कोरोना वायरस मरीज़ों के सांस लेने के सिस्टम में दिक्कत पैदा कर रहा था. लेकिन अब उसने अपनी चाल बदल ली है. अब इसके मरीज़ों में कुछ और डराने वाले लक्ष्ण नोटिस किए जा रहे है. ये वायरस अब शरीर में घुसने के बाद ब्लड क्लॉटिंग यानी खून के थक्के भी बना रहा है.
    कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मजदूरों का ट्रेन किराया कांग्रेस के खाते से देने का ऐलान करके मास्टर स्ट्रोक चला तो बुधवार को पार्टी शासित मुख्यमंत्रियों की बैठक में मोदी सरकार पर जबरदस्त हमला किया. इससे यह बात साफ हो गई है कि कांग्रेस अब कोरोना काल में आंख मूंदकर सरकार की पिछलग्गू बनने के बजाय मोदी सरकार की कमियों को लेकर उसे घेरेगी.
    बेटे ने अपनी पोस्ट में बताया कि जेठालाल और दया बेन का सीन स्क्रीन पर है और उनके पिता हंस रहे हैं. उसने लिखा, 'मेरे पिता ब्रेन स्ट्रोक से जूझ रहे हैं और पिछले छह दिनों से आईसीयू में हैं.
    क्या आप जानते हैं इस तरह पर्याप्त नींद न लेने से आपकी सेहत को कितने नुकसान हो सकते हैं. इस लॉकडाउन में यदि आप घर पर रहकर अच्छे से नींद पूरी करते हैं तो अंत में आपको इसके ढेर सारे फायदे मिलेंगे.
    सोहराब फारुकी का कहना है कि 10 अप्रैल की आधी रात के आसपास पुलिस और बीएमसी के चिकित्सा अधिकारियों की एक टीम हमारे पड़ोसी की तलाश में हमारे क्षेत्र में पहुंची. हालांकि वह पहले से ही सेवन हिल्स अस्पताल में भर्ती था. अधिकारियों ने हमें हाई रिस्क संपर्क में होने के कारण क्वारनटीन कैंप में शिफ्ट होने के लिए तैयार होने के लिए कहा और कुछ घंटे में चले गए.
    आरिफ मुंबई में प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड और टैक्सी ड्राइवर का काम करता है. 1 अप्रैल को आरिफ के पिता को ब्रेन स्ट्रोक हुआ और वे गिर गए. अब उनकी हालत काफी नाजुक है. आरिफ को जब इसकी जानकारी मिली तो उसके होश उड़ गए. उसने अपने पिता से बात करनी चाहिए तो उसके पड़ोसियों ने कहा कि वे बात नहीं कर सकते हैं.
    तेंदुलकर ने इस पारी में ऑफ स्टंप से बाहर शॉट नहीं लगाने का फैसला किया था और अपने 241 में से 188 रन केवल लेग साइड में बनाए थे.
    कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल को तापसी का एक ट्वीट रास नहीं आया है. उन्होंने तापसी को खरी-खोटी सुना दी है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay