एडवांस्ड सर्च

Happy Birthday Yuvraj Singh: कभी टीम इंडिया की मध्यक्रम बल्लेबाजी की रीढ़ रहे युवराज सिंह आज 38 साल के हो गए. उन्होंने 10 जून 2019 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    कप्तान जो रूट के तीसरे दोहरे शतक की बदौलत इंग्लैंड ने दूसरे क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन चाय से पहले 476 रन बनाकर न्यूजीलैंड के खिलाफ पहली पारी के आधार पर 101 रनों की बढ़त हासिल की.
    राजकोट टी-20 मैच के बाद वह चहल टीवी पर हाजिर हुए हिटमैन रोहित शर्मा ने बड़े-बड़े छक्के मारने का राज सभी को बताया.
    19 सितंबर 2007 को इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप के मैच में युवराज सिंह ने स्टुअर्ट ब्रॉड को अपना निशाना बनाया था.
    इंग्लैंड ने इस मैच के लिए टीम में दो बदलाव किए हैं. मेजबान टीम ने सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय और क्रेग ओवर्टन की जगह हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस वोक्स और सैम कुरेन को अंतिम एकादश में शामिल किया है.
    ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ 60 रनों पर नाबाद हैं. उनके साथ ट्रेविस हेड 18 रन बनाकर खेल रहे हैं. मार्नस लाबुशेन ने 67 रनों का योगदान दिया.
    सीरीज का पहला टेस्ट ऑस्ट्रेलिया ने जीता था, जबकि दूसरा मैच ड्रॉ रहा था. तीसरे मैच में बेन स्टोक्स के नाबाद शतक की बदौलत इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के मुंह से जीत छीन सीरीज में 1-1 से बराबरी की थी.
    इंग्लैंड ने हेडिंग्ले मैदान पर खेले गए एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन रविवार को ऑस्ट्रेलिया को रोमांचक अंदाज में एक विकेट से हरा दिया.
    एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन ऑस्ट्रेलियाई टीम 52.1 ओवरों में 179 रनों पर ऑल आउट हो गई. इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था.
    लंदन के लॉर्ड्स क्रिकेट मैदान पर खेले जा रहे एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन गुरुवार को इंग्लैंड की टीम पहली पारी में 258 रनों पर सिमट गई.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay