एडवांस्ड सर्च

लंदन के लॉर्ड्स क्रिकेट मैदान पर खेले जा रहे एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन गुरुवार को इंग्लैंड की टीम पहली पारी में 258 रनों पर सिमट गई.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ मंगलवार को जारी आईसीसी की नवीनतम रैंकिंग में भारत के चेतेश्वर पुजारा को पछाड़कर तीसरे स्थान पर पहुंच गए.
    इंग्लैंड को अभी मैच जीतने के लिए 385 रन और बनाने हैं, जबकि उसके पूरे 10 विकेट सुरक्षित हैं. ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 284 रनों का स्कोर बनाया था. वहीं, मेजबान इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 374 रन बनाए थे.
    ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड पर 34 रनों की बढ़त ले ली है. दिन का खेल खत्म होने तक स्टीव स्मिथ 46 और ट्रेविस हेड 21 रन बनाकर खेल रहे हैं.
    बर्न्‍स के साथ बेन स्टोक्स 38 रन बनाकर नाबाद हैं. बर्न्‍स ने अभी तक अपनी पारी में 282 गेंदों का सामना किया है और 16 चौके लगाए हैं.
    आउट होने के बाद लौट रहे वॉर्नर को दर्शकों के बड़े समूह ने सैंडपेपर दिखाए. वह पहली पारी के चौथे ओवर में सिर्फ 2 रन बनाकर स्टुअर्ट ब्रॉड का शिकार बने.
    तकरीबन डेढ़ साल बाद सफेद जर्सी में वापसी कर रहे स्टीव स्मिथ ने एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच के पहले दिन 144 रनों की धमाकेदार पारी खेल ऑस्ट्रेलिया को कम स्कोर पर सिमटने से बचा लिया.
    मेजबान टीम ने आयरलैंड के खिलाफ चार दिनों का एकमात्र टेस्ट मैच 143 रनों से जीत लिया है. मैच के तीसरे दिन 182 रनों के लक्ष्य का पीछा करती हुई आयरिश टीम महज 38 रनों पर ढेर हो गई.
    पहले दिन महज 85 रनों पर सिमटने और पहली पारी में 122 रनों से पिछड़ने के बाद मेजबान टीम की शुरुआत दूसरी पारी में भी अच्छी नहीं रही.
    वर्ल्ड चैम्पियन इंग्लैंड आयरलैंड के खिलाफ लंदन के लॉर्ड्स मैदान पर खेले जा रहे टेस्ट मैच में सिर्फ 85 रनों पर ऑल आउट हो गई.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay