एडवांस्ड सर्च

पिछले पांच दिनों से कैंपस प्लेसमेंट चल रहा है. इसमें स्नातक, स्नातकोत्तर और पीएचडी कार्यक्रमों से सर्वश्रेष्ठ दिमाग की भर्ती के लिए दुनिया भर की कई शीर्ष नामी कंपनियां परिसर का दौरा कर रही हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    Xiaomi अपने कस्टमर्स को 1 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन देगी. इसे पहले ही पेश किया गया था, लेकिन अगले हफ्ते ये भारत में ऑफिशियल होगा. 
    डिजिटल पेमेंट की दिग्गज कंपनी Paytm को 1 अरब डॉलर (करीब 7162 करोड़ रुपये) की नई फंडिंग मिली है. इस फंडिंग से कंपनी अब कर्ज वितरण के साथ ही नए जमाने की बैंकिंग और बीमा कारोबार पर फोकस करेगी.
    हाल में आए इंडियन रेलवे कैटरिंग ऐंड टूरिज़्म कॉरपोरेशन (आइआरसीटीसी) के आइपीओ ने निवेशकों को मालामाल कर दिया. 100 फीसदी से ज्यादा प्रीमियम पर सूचीबद्ध हुए इस शेयर ने तीन महीने में भी पैसे तीन गुने पर दिए. ऐसे समय में जब कंपनियां बाजार में आइपीओ लाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहीं, तब एक सरकारी कंपनी के आइपीओ की यह सफलता कई इशारे करती है.
    एलोवेरा से पोटेंशियल मिलने के बाद हमने कॉपर और जिंक जो कि ईको फ्रेंडली मेटल है, उनका उपयोग करके बैटरी बनाई जोकि हमारी दिनचर्या के उपकरण जैसे टीवी रिमोट, फ़्लैश लाइट खिलौने आदि को पावर देती है.
    उत्तर प्रदेश रोडवेज बसों में जल्द ही पेटीएम, डेबिट और क्रेडिट कार्ड से किराया भरने की सुविधा मिलेगी. इसके लिए अब एंड्रॉयड टिकट मशीन से बस का टिकट बनेगा.
    अंतरराष्ट्रीय अंतरिक्ष स्टेशन में फ्रांस की बेहतरीन और उच्च गुणवत्ता वाली बोर्दो रेड वाइन पहुंचाई गई है. हालांकि, यह शराब अंतरिक्षयात्रियों के पीने के लिए नहीं है. अंतरिक्ष स्टेशन पर पहुंचाई गईं रेड वाइन की ये 12 बोतलें एक साल तक वहां रखी जाएंगी.
    आईआईएसएफ-2019 में देश-विदेश के करीब 12 हजार प्रतिभागी हिस्सा लेंगे. विज्ञान महोत्सव की प्रमुख गतिविधियां मुख्य रूप से कोलकाता के विश्व बांग्ला कन्वेंशन सेंटर और साइंस सिटी में आयोजित की जा रही हैं
    प्रधानमंत्री मोदी थाईलैंड के पीएम के निमंत्रण पर बैंकॉक दौरे पर जाएंगे. उनका यह दौरा 2 से 4 नवंबर तक होगा.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay