एडवांस्ड सर्च

आलिया ने लिखा, शक्ति के गलत इस्तेमाल से सच को खामोश न किया जा सके. सच को न तो खरीदा जा सकता है और न ही तोड़ा-मरोड़ा जा सकता है. अपने दूसरे ट्वीट में आलिया ने आलिया ने लिखा, शुरुआत इस बात से करूंगी कि मैं अब किसी भी पुरुष के साथ रिलेशनशिप में नहीं हूं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    याचिकाकर्ता की तरफ से पेश हुए वकील ने कोर्ट से कहा कि दिल्ली हाईकोर्ट ने 7 साल पहले 2013 में ही सोशल साइट्स को लेकर अपना एक आदेश दिया था, जिसमें साफ कर दिया था कि 13 साल से कम उम्र के बच्चे सोशल साइट्स पर अपना प्रोफाइल नहीं बना सकते हैं.
    जवाबदेही से बचने के लिए पाकिस्तान सरकार ने सोमवार रात कई घंटों के लिए ट्विटर और जूम को ब्लॉक कर दिया. पाकिस्तानियों के सवालों से बचने के लिए सरकार ने ट्विटर और जूम को कई घंटों के लिए ब्लॉक कर दिया.
    कोरोना के कहर के बीच दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. उसने दो इनामी और वांछित अपराधियों को पकड़ लिया है. दोनों अपराधी दिल्ली और हरियाणा में हत्या और जबरन वसूली का काम करते थे.
    कोरोना से आर्थिक संकट के बावजूद रिलायंस समूह के लिए लगातार अच्छी खबरें आ रही हैं. अमेरिका की विस्टा इक्विटी पार्टनर्स जियो प्लेटफॉर्म्स में 11,367 करोड़ रुपये का निवेश करेगी. इसके पहले अमेरिका की ही फेसबुक और एक अन्य कंपनी सिल्वर लेक ने भी जियो प्लेटफॉर्म्स में हिस्सेदारी खरीदने का ऐलान किया है.
    रिलायंस इंडस्ट्रीज के Jio Platforms में फेसबुक के बाद अब अमेरिका की दिग्गज इक्विटी कंपनी सिल्वर लेक ने 5,655.75 करोड़ रुपये के निवेश का फैसला किया है. कंपनी ने Jio Platforms के शेयरों की कीमत फेसबुक के मुकाबले करीब 12.5 फीसदी ज्यादा लगाई है.
    उत्तर प्रदेश के चन्दौली में नेशनल हाईवे 2 पर लॉकडाउन से पहले निर्माण कार्य चल रहा था, इसके अलावा हाईवे के आस पास पड़ने वाले शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों के नजदीक अंडरपास का निर्माण हो रहा था. साथ ही जल निकासी के लिए ड्रेनेज भी बनाई जा रही थी. लेकिन देशव्यापी लॉक डाउन लागू होने के बाद यह सारा काम रुक गया था. हालांकि अब यहां निर्माण का काम शुरू हो गया है और यहां पर ड्रेनेज बनाया जा रहा है.
    कोरोना वायरस महामारी का असर देश में बढ़ता जा रहा है और इस बीच चीन से आई रैपिड टेस्ट किट भी बड़ी चिंता बन गई हैं. कई राज्य सरकारों ने इसकी क्वालिटी पर सवाल उठाए हैं तो अब हरियाणा सरकार ने इसके दामों को लेकर बड़ा फैसला लिया है. हरियाणा ने चीनी कंपनी को दिए 1 लाख रैपिड किट के ऑर्डर को रद्द कर दिया है और अब इसे साउथ कोरिया की कंपनी से लेने का फैसला लिया है.
    कोरोना संकट के बीच दुनिया की सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक ने रिलायंस जियो में 43,574 करोड़ के निवेश का ऐलान किया है.
    कोरोना संक्रमण को लेकर लागू 21 दिनों के लॉकडाउन में साधु-संत भी सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा पालन कर रहे है. साधु-संत दूर-दूर बैठकर आपस में बात कर रहे हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay