एडवांस्ड सर्च

बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई फिल्म द जोया फैक्टर बुरी तरह फ्लॉप होती नजर आ रही है. फिल्म की दो दिनों की कमाई काफी खराब रही.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    इस हफ्ते हम सभी ने तीन अलग-अलग फ्लेवर की फिल्मों को बड़े पर्दे पर एक दूसरे से टकराते देखा. जहां दर्शकों के पास इस हफ्ते देखने के लिए एक से ज्यादा फिल्में हैं वहीं ये तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं कर रही हैं.
    मुंबई में आयोजित हुए इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2019 में एक्टर शाहिद कपूर ने श‍िरकत की. इस इवेंट में उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर तो बात की ही साथ ही अपनी विवादित लेकिन सुपरहिट फिल्म कबीर सिंह पर भी चर्चा की.
    तमिलरॉकर्स ने इस फिल्म को ऑनलाइन लीक किया है. यह फिल्म रिलीज के कुछ घंटे बाद ही तमिलरॉकर्स ने लीक कर दी. इस फिल्म को सनी देओल ने डायरेक्ट किया है, अब ये फिल्म फ्री में डाउनलोड की जा सकती है.
    सनी देओल के बेटे करण देओल की मचअवेटेड फिल्म पल पल दिल के पास रिलीज हो गई है. इस फिल्म से करण और सहर बाम्बा ने बॉलीवुड में अपनी एंट्री की है, वहीं सनी का भी बतौर डायरेक्टर ये पहला प्रोजेक्ट है. इस फिल्म के साथ दो बड़ी फिल्में 'द जोया फैक्टर' और प्रस्थानम भी रिलीज हुई है.
    इस हफ्ते की बड़ी रिलीज, फिल्म जोया फैक्टर को जनता से काफी प्यार मिल रहा है. सोनम कपूर और दुलकर सलमान स्टारर ये फिल्म जोया सोलंकी नाम की लड़की की कहानी है, जो भारतीय क्रिकेट टीम के लिए लकी चार्म बन जाती है.
    सोनम कपूर-दुलकर सलमान और अंगद बेदी की फिल्म द जोया फेक्टर शुक्रवार को रिलीज हो गई है. अंगद फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. प्रमोशन के दौरान अंगद बेदी ने मीटू मूवमेंट पर बातचीत की.
    सोनम कपूर और दुलकर सलमान की फिल्म द जोया फैक्टर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म का इंतजार लम्बे समय से फैंस को था. सोशल मीडिया पर फैंस इसकी खूब तारीफ कर रहे हैं.
    अन्धविश्वास और भारत के लकी चार्म जोया सोलंकी की द जोया फैक्टर को आपको क्यों देखना चाहिए. जानिए हमारे रिव्यू में.
    Film Wrap के जरिए जानें फिल्म, टीवी और एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या-क्या रहा खास. साथ ही जानें क्या है बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सुपरस्टार्स को लेकर बड़ी खबरें.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay