एडवांस्ड सर्च

सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने पाकिस्तान को लेकर कहा है कि ग्रे लिस्ट में होना किसी भी राष्ट्र के लिए एक झटका है. फाइनेंशियल एक्शन टास्क फोर्स (FATF) की कार्रवाई पर सेना प्रमुख ने पाकिस्तान को लेकर कहा कि उन पर दबाव है. उन्हें कार्रवाई करनी होगी. हम चाहेंगे कि वे शांति बहाल करने की दिशा में काम करे.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने शुक्रवार को शिवसेना ज्वाइन कर ली. इस मौके पर शिवसेना अक्ष्यक्ष उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे मौजूद रहे. शेरा मातोश्री निवास पर पहुंचे थे, जहां उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई गई. इस बात की घोषणा शिवसेना के ट्विटर हैंडल से की गई है.
    हरियाणा के हिसार जिले की नारनौंद विधानसभा सीट भी हाईप्रोफाइल सीटों में शामिल है. इस सीट से मनोहर लाल खट्टर सरकार में मंत्री कैप्टन अभिमन्यु विधायक हैं. इस बार भी नारनौंद में कमल खिलाने की जिम्मेदारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कैप्टन को ही सौंपी है.
    बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी फिल्म वॉर की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं. फिल्म में उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन शेयर की थी. फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया और ये अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही हैं.
    खट्टर सरकार के मंत्री रामविलास शर्मा के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. हेमा मालिनी ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा झूठ और फरेब की राजनीति की है.
    रक्षा मंत्रालय के अनुमानों के मुताबि​क, भारत अगले पांच वर्षों में अपने रक्षा निर्यात (defence exports) में तीन गुना बढ़ोतरी की संभावना देख रहा है. सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने शुक्रवार को कहा कि 2024 तक भारत का रक्षा निर्यात मौजूदा 11,000 करोड़ से बढ़कर करीब 35,000 करोड़ प्रतिवर्ष हो सकता है.
    सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जमकर वायरल हो रही है. पोस्ट में तीन तस्वीरों का एक कोलाज है, जिसमें दो तस्वीरों में एक कुपोषित व्यक्ति नजर आ रहा है और तीसरी तस्वीर में सेना की वर्दी में एक आदमी है. कहा जा रहा है कि तस्वीरों में दिख रहे दोनों व्यक्ति एक ही हैं.
    नंगरहार प्रांत में शुक्रवार को एक मस्जिद के अंदर दो धमाके हुए जिसमें 62 लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक इन धमाकों में 60 लोग घायल भी हो गए.
    कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया ने वीर सावरकर को महात्मा गांधी की हत्या का साजिशकर्ता बताते हुए निशाना साधा है. उन्होंने सवाल उठाया कि गांधी के हत्यारे को भारत रत्न कैसे दे सकते हैं.
    रक्षामंत्री राजनाथ सिंह जल्द ही लेह का दौरा करेंगे. वह सुरक्षा स्थिति की समीक्षा करेंगे. इससे पहले भारतीय सेना ने लद्दाख में चीन सीमा पर बड़ा युद्ध अभ्यास किया था.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay