एडवांस्ड सर्च

हफ्ते के पहले कारोबारी दिन शेयर बाजार मजबूती के साथ खुला, लेकिन बाद में बाजार फिसल गया है. बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) का सेंसेक्स 110 अंक चढ़कर 40,465 पर खुला था, बाद में यह लाल निशान में पहुंच गया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    सप्‍ताह के आखिरी कारोबारी दिन शेयर बाजार में शानदार तेजी देखने को मिली. हालांकि कारोबार के अंत में बिकवाली की वजह से बाजार ने बड़ी बढ़त गंवा दी.
    वोडाफोन आइडिया को दूसरी तिमाही में अब तक का सबसे बड़ा घाटा हुआ है. इसका असर शुरुआती कारोबार में कंपनी के शेयर भाव पर भी देखने को मिला.
    अक्‍टूबर महीने में खुदरा महंगाई दर के आंकड़ों ने निवेशकों की चिंता बढ़ा दी है. गुरुवार को शुरुआती कारोबार में सेंसेक्‍स और निफ्टी में सुस्‍ती देखने को मिली.
    गुरु नानक जयंती के अवसर पर अवकाश होने के कारण आज मंगलवार को देश के शेयर बाजार एवं कमोडिटी वायदा बाजार में कारोबार बंद है.
    घरेलू शेयर बाजार में सोमवार को सेंसेक्स 21 अंकों की तेजी के साथ 40,345.08 पर बंद हुआ. जबकि दिनभर कारोबार के बाद निफ्टी 5 अंकों की बढ़त के साथ 11,913.45 पर बंद हुआ.
    घरेलू शेयर बाजार में सोमवार को कमजोर कारोबारी रुझान के कारण शुरुआती घंटे के कारोबार के दौरान उतार-चढ़ाव का दौर जारी रहा. शेयर बाजार सोमवार को गिरावट के साथ खुला.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    दिवाली के बाद से भारतीय शेयर बाजार हर दिन नया मुकाम हासिल कर रहा है. गुरुवार को भी सेंसेक्‍स रिकॉर्ड हाई पर बंद हुआ.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay