एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    गुजरात में भारी बारिश की मार रेलवे पर भी पड़ी है. बारिश के कारण रेलवे ट्रैक्स पर पानी भर गया है जिसके चलते कई ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं.
    महाराष्ट्र में बारिश का कहर जारी है. मुबई और इससे सटे इलाकों खासकर पुणे में बारिश ने काफी कहर बरपाया है. जहां तहां लोग फंसे हैं जिन्हें स्थानीय प्रशासन की मदद से बाहर निकाला जा रहा है. मुंबई की पनवेल-रोहा सेंट्रल रेलवे लाइन पर अचानक मलबा गिर गया जिसके कारण राजधानी एक्सप्रेस फंस गई. हालांकि कुछ समय बाद मलबा साफ कर राजधानी एक्सप्रेस को आगे बढ़ा दिया गया. यहां बड़ा हादसा टल गया.
    महाराष्ट्र में महालक्ष्मी एक्सप्रेस को बदलापुर और वांगनी के बीच रोक दिया गया है. ट्रैक पर पानी भरने की वजह से इस ट्रेन को रोका गया है. सेंट्रल रेलवे ने महालक्ष्मी एक्सप्रेस के यात्रियों से अपील करते हुए कहा कि वह ट्रेन से नीचे ना उतरें, ट्रेन सुरक्षित है.
    तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में हैरतअंगेज मामला सामने आया है. चेन्नई सेंट्रल रेलवे स्टेशन से तीन साल के बच्चे को अगवा कर लिया गया. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. बच्चे को एक 39 साल के शख्स ने अगवा किया, जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए एक स्पेशल टीम बनाई और बच्चे को भी बचा लिया.
    वंदे भारत एक्सप्रेस आज सुबह 6 बजे नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से रवाना होगी और अलीगढ़ होते हुए कानपुर सेंट्रल सुबह 10.20 बजे पहुंचेगी.
    घायलों का इलाज छत्रपति शिवाजी महाराज अस्पताल में चल रहा है. सेंट्रल रेलवे का कहना है कि आज वर्किंग डे पर लोकल सेवा रविवार की समय सारणी अनुसार दौड़ रही है. जिससे यात्रियों की संख्या ज्यादा हो गई.
    महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि सभी को 2 दिनों तक सचेत रहने की जरूरत है. इस समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक निजी मौसम एजेंसी स्काईमेट ने कहा है कि 3 से 5 जुलाई के बीच मुंबई में फिर बाढ़ आ सकती है. रिपोर्ट के मुताबिक इस दौरान 200 मिलीमीटर या फिर इससे ज्यादा बारिश हो सकती है.
    मुंबई के घाटकोपर इलाके में पिछले 24 घंटों में 300 मिलीमीटर बारिश रिकॉर्ड की गई है. बता दें कि मुंबई की बारिश ने जून में ही 97 फीसदी का कोटा पूरा कर लिया.
    मौसम विभाग के मुताबिक मुंबई को अगले 48 घंटे में भी बारिश से कोई राहत नहीं मिलने वाली है. मौसम विभाग ने अगले 48 घंटे तक भारी बारिश की चेतावनी दी है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay