एडवांस्ड सर्च

ऐसी खबरें आ रही हैं कि भारत वापस आने के बाद एक्टर राणा दग्गुबाती हैदराबाद छोड़ कुछ समय के लिए मुंबई में शिफ्ट होने जा रहे हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    मंत्रियों के प्रशिक्षण का कार्यक्रम पूरे दिन चलेगा. इसके अलावा 2 दिन और मंत्रियों को प्रशिक्षण दिया जाएगा. प्रशिक्षण पाने वाले मंत्री व्यवहारिक और राजनीतिक जीवन में इस अनुभव को साझा करेंगे. साथ ही साथ अपने दैनिक का कामकाज में इस प्रशिक्षण का प्रयोग भी करेंगे.
    उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्रिमंडल के विस्तार के बाद पहली बार आज यानी मंगलवार को योगी कैबिनेट की बैठक शुरू हो गई है. यह बैठक लोकभवन में आयोजित हो रही है. इस बैठक में कई अहम प्रस्तावों को मंजूरी मिल सकती है.
    अपनी राज्य सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार के जरिए भाजपा साल 2022 के विधानसभा चुनावों की दिशा तय करने में जुटी
    पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (एसपीजी) की सुरक्षा वापस ले ली गई है. एसपीजी सुरक्षा हटाए जाने के बाद मनमोहन सिंह को जेड प्लस की सुरक्षा कवर दी जाएगी.
    उत्तर प्रदेश में योगी सरकार में मंत्रिपरिषद के विस्तार के बाद गुरुवार की रात मंत्रियों के विभागों का बंटवारा कर दिया गया. यूपी में बीजेपी की राजनीति में बड़े चेहरे माने जाने वाले नेताओं से भी अहम महकमे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने छीनकर बड़े संदेश दिए हैं.
    उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यान कैबिनेट का विस्तार होने के बाद कई मंत्रियों के विभाग बदले गए. नए बंटवारे के तहत कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ लेने वाले सुरेश राणा को गन्ना विकास मंत्री बनाया गया है.
    प्रमोट होने वाले मंत्रियों में सुरेश राणा, महेंद्र सिंह, अनिल राजभर, भूपेंद्र सिंह चौधरी और नीलकंठ तिवारी शामिल हैं. इन पांच में से चार मंत्रियों को कैबिनेट, जबकि नीलकंठ तिवारी को राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार के रूप में प्रोन्नति मिली.
    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को अपने पहले मंत्रिमंडल विस्तार के जरिए क्षेत्रीय और जातीय समीकरण को साधने की पूरी कोशिश की है. सबसे ज्यादा ब्राह्मण समुदाय से मंत्री बनाया गया है और इस बार राजपूत समुदाय से किसी नए चेहरे को शामिल नहीं किया गया है.
    कैबिनेट मंत्री के रूप में महेंद्र सिंह, भूपेंद्र सिंह चौधरी, राम नरेश अग्निहोत्री, सुरेश राणा, अनिल राजभर, कमला रानी ने शपथ ली.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay