एडवांस्ड सर्च

याचिका में मांग की गई कि अमरनाथ यात्रा पर रोक लगाने के साथ ही सरकार इंटरनेट और टीवी चैनलों के जरिए अमरनाथ गुफा में बाबा बर्फानी के लाइव दर्शन का इंतजाम कराए, ताकि कोरोना काल में भी करोड़ों भक्त बाबा बर्फानी के दर्शन कर सकें.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    इससे पहले पिछले महीने उत्तर प्रदेश एटीएस ने बरेली से मोहम्मद इनामुल नाम के शख्स को गिरफ्तार किया था. उस पर ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के जरिए युवाओं को आतंकी संगठन में शामिल होने के लिए बरगलाने का आरोप था.
    पाकिस्तान, आतंकियों के लिए स्नाइपर गन भेज रहा है. ये गन्स, जैश-ए-मोहम्मद के लॉन्च पैड शकरगढ़-नरवाल से ड्रोन के जरिए भेजी जा रही हैं. भेजी जा रही गन, अमेरिकी M4 स्नाइपर गन हैं, जो पाकिस्तान की आर्मी इस्तेमाल करती है.
    इंडिया टुडे ने घातक कमांडो के ट्रेनिंग कार्यक्रम पर बारीकी से नजर डाली. बताया जाता है कि इन कमांडो ने गलवान में मध्ययुग जैसे टकराव में कुछ PLA सैनिकों की गर्दन तोड़ दी और कुछ को विकलांग बना दिया.
    जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सीआरपीएफ की पार्टी पर आतंकी हमला हुआ है. इस हमले में सीआरपीएफ 179 बटालियन के चार जवान जख्मी हुए. इलाज के दौरान एक जवान शहीद हो गया. वहीं, एक नागरिक की भी मौत हो गई है.
    घटना के तुरंत बाद सुरक्षा बल और पुलिस दल वहां पहुंचे और हालात का जायजा लिया. किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में उनके सरकारी आवास पर एक उच्च स्तरीय बैठक हुई. इस बैठक में उत्तर प्रदेश विशेष सुरक्षा बल के गठन का फैसला लिया गया.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay