एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    राम मंदिर निर्माण समिति के प्रमुख ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की. नृपेंद्र मिश्रा 29 फरवरी को अयोध्या जाएंगे. राम मंदिर निर्माण के लिए बड़ी जिम्मेदारी मिलने के बाद यह उनका पहला अयोध्या दौरा होगा.
    केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम पर विपक्ष झूठ बोल रहा है और लोगों को उकसा रहा है. भ्रम फैला कर दंगे कराए जा रहे हैं.
    केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने फिर दोहराया कि CAA नागरिकता लेने का कानून नहीं हैं, जबकि नागरिकता देने का कानून है. नागरिकता उन लोगों को दी जाएगी, जो विभाजन के दौरान पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश में छूट गए हिंदू, सिख, ईसाई, बौद्ध, जैन और पारसी समुदाय से आते हैं.
    निर्भया केस में दोषी पवन गुप्ता ने सुप्रीम कोर्ट में क्यूरेटिव याचिका दाखिल की है. इस याचिका में पवन गुप्ता ने फांसी की सजा को उम्रकैद में बदलने की मांग की है.
    हार्दिक पटेल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने गुजरात सरकार को नोटिस जारी करके जवाब मांगा है. इसके साथ ही 6 मार्च तक गिरफ्तारी पर रोक लगा दी गई है.
    यौन शोषण के आरोपी पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद मामले में जान का खतरा बताते हुए पीड़िता ने मांग की है कि केस को यूपी से दिल्ली ट्रांसफर किया जाए.
    हिंदुत्व शब्द का यह मामला 1992 से कोर्ट में लंबित है. इस संबंध में अभिराम सिंह ने याचिका दायर की थी जिन्हें 1990 के महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों के दौरान अपने भाषणों में हिंदुत्व का इस्तेमाल करने के लिए चुनावी अपराध का दोषी ठहराया गया था.
    दिल्ली हिंसा मामले में भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी के नेताओं ने एक-दूसरे पर आरोप लगाए. आप नेता संजय सिंह ने हेट स्पीच का मामला उठाया है.
    दिल्ली हिंसा में मारे गए IB के अधिकारी अंकित शर्मा की उपद्रवियों ने हत्या कर दी. अंकित शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई ऐसे खुलासे हुए हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay