एडवांस्ड सर्च

ये कहानी यहां खत्म नहीं होगी... जब भी रोहित सस्ते में आउट होंगे तो कुछ लोग ऐसे होंगे जो कहेंगे कि क्या वह जानबूझकर आउट हो गए..?

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    एक साल के प्रतिबंध के बाद अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने सबसे कम पारियों में 25 टेस्ट शतक पूरे करने के मामले में भारतीय कप्तान विराट कोहली को पीछे छोड़ दिया है.
    शनिवार से टीम इंडिया का कैरेबियाई दौरा शुरू हो रहा है, लेकिन इसके बावजूद विश्व कप से भारत की निराशाजनक विदाई की टीस करोड़ों भारतीयों के मन में अभी भी कायम है.
    वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले कप्तान विराट कोहली ने कोच पद के लिए अपनी पसंद को खुलेआम जाहिर कर दिया था और रवि शास्त्री का समर्थन किया था.
    सुनील गावस्कर मानते हैं कि सौरव गांगुली अपने समय में भारत के महानतम बल्लेबाजों में से एक रहे हैं क्योंकि विपक्षी टीम चाहें कितनी भी मजबूत क्यों न हो, सौरव ने कभी भी कदम पीछे नहीं हटाए.
    भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद भी विराट कोहली को स्वाभाविक तौर पर कप्तान बनाए रखे जाने के फैसले पर सवाल खड़े किए थे.
    बैक टू बैक कई हिट्स देने के बाद एक्टर रणवीर सिंह अब जल्द ही फिल्म 83 में काम करते नजर आएंगे. फिल्म के लिए रणवीर सिंह और उनकी पूरी कास्ट ने बेहिसाब मेहनत की है और ये प्रैक्टिस लगातार जारी है.
    सुनील गावस्कर ने कहा है कि वर्ल्ड कप में नंबर 3 के बाद हमारी बल्लेबाजी की पोल खुल गई जिसका खामियाजा हमें न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में भुगतना पड़ा.
    पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर मानते हैं कि कोहली को दोबारा कप्तानी सौंपे जाने से पहले आधिकारिक बैठक होनी चाहिए थी.
    46 साल के सचिन इस प्रतिष्ठित सूची में जगह पाने वाले छठे भारतीय हैं. उनसे पहले 2018 में राहुल द्रविड़ को यह सम्मान मिला था.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay