एडवांस्ड सर्च

गंभीर के नाम कई ऐसे रिकॉर्ड दर्ज हैं, जो कारनामे आजतक कोई भी खिलाड़ी नहीं कर सका. भारतीय क्रिकेट में 15 साल के करियर में गौतम गंभीर ने कई उपलब्धियां भी हासिल कीं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    इससे पहले खुद शास्त्री ने मुश्किल परिस्थितियों में शॉट चयन को लेकर पंत की आलोचना की थी. रवि शास्त्री ने कहा था कि ऋषभ पंत अगर अपनी गलतियों को दोहराते रहेंगे, तो उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा.
    टीम इंडिया के लिए रक्षक कहे जाने वाले पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के टीम में नहीं होने की कमी टीम को खलती नजर आ रही है. धोनी के विकल्प या कहें धोनी के उत्तराधिकारी कहे जाने वाले दिल्ली के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के खराब प्रदर्शन के बाद अब शायद टीम को धोनी की कमी महसूस हो रही होगी. 
    1970 के दशक में स्पिन गेंदबाजी की प्रसिद्ध चौकड़ी (बेदी, प्रसन्ना, चंद्रशेखर, राघवन) का हिस्सा रहे बिशन सिंह बेदी आज 73 साल के हो गए.
    सुनील गावस्कर का मानना है कि क्रिकेट में मैच फिक्सिंग पर पूरी तरह से काबू पाना मुश्किल है क्योंकि हमेशा कोई ना कोई लालच में ऐसा करने के लिए तैयार रहेगा जिसका कोई इलाज नहीं है.
    भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज माधव आप्टे का सोमवार को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में निधन हो गया, वह 86 साल के थे.
    सोशल मीडिया पर आईसीसी का काफी मजाक उड़ाया जा रहा है. बता दें कि राहुल द्रविड़ को पिछले साल आईसीसी ने हॉल ऑफ फेम में शामिल किया था.
    युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में लगातार नाकामी के बाद अब चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने भी उन्हें इशारों ही इशारों में वॉर्निंग दे दी है.
    दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टेस्ट टीम में इस बार रोहित शर्मा को ओपनर के तौर पर शामिल किया गया है.
    गावस्कर का मानना है कि अगले साल वर्ल्ड टी-20 को देखते हुए भारतीय क्रिकेट के लिए अब युवाओं में निवेश करने का समय आ गया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay