एडवांस्ड सर्च

दिल्ली के शाहीन बाग में जारी प्रदर्शन को अदालत ने सख्त रुख अख्तियार किया. सुप्रीम कोर्ट का कहना है कि विरोध के नाम पर किसी रास्ते को नहीं रोक सकते हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    याचिकाकर्ता का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन के मुताबिक इसके तहत लोक संपत्ति के नुकसान का आंकलन करने का अधिकार हाईकोर्ट के सीटिंग या सेवानिवृत्त जज अथवा जिला जज को है.
    अपनी याचिका में जामिया के छात्र शाययान मुजीब ने कहा कि लाइब्रेरी में पुलिसकर्मियों ने उसके दोनों पैरों को तोड़ दिया और वह चलने फिरने तक में असमर्थ है, वो अपने इलाज पर लाखों रुपए खर्च कर चुका है.
    13:03
    निर्भया के दोषियों के लिए नया डेथ वारंट जारी करने की याचिका पर पटियाला हाउस कोर्ट में आज सुनवाई होनी है. इससे पहले गुरुवार को हुई सुनवाई के बाद अब सुप्रीम कोर्ट के फैसले का हवाला देते हुए पटियाला हाउस कोर्ट ने सोमवार तक के लिए सुनवाई पर फैसला टाल दिया था. लेकिन अब जबकि दोषियों को अलग-अलग फांसी देने की याचिका सुप्रीम कोर्ट से खारिज हो चुकी है तो ऐसे में बहुत मुमकिन है कि आज पटियाला हाउसट कोर्ट सभी दोषियों के लिए नया डेथ वारंट जारी कर सकता है. देखें वीडियो.
    सीपीआई सांसद बिनॉय विश्वम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ राज्यसभा में विशेषाधिकार प्रस्ताव दायर किया है. बिनॉय विश्वम का कहना है कि पीएम मोदी ने केरल के मुख्यमंत्री के बयानों का इस्तेमाल अपने राजनीतिक लाभ के लिए गलत तरीके से किया.
    Nirbhaya Case Hearing  पटियाला हाउस कोर्ट ने सोमवार को लगभग एक घंटे तक चली सुनवाई के बाद निर्भया के दोषियों को फांसी पर लटकाने के लिए 3 मार्च की तारीख मुकर्रर की है.
    सुप्रीम कोर्ट में सोमवार को शाहीन बाग प्रदर्शन के मसले पर सुनवाई हुई. अदालत ने प्रदर्शनकारियों से बात करने के लिए एक वार्ताकार की नियुक्ति की है.
    जम्मू और कश्मीर में 3जी और 4जी सेवाओं पर रोक जारी रहेगी. घाटी के लोग हाई स्पीड इंटरनेट का लाभ कुछ दिन और नहीं ले सकेंगे. 24 फरवरी तक यह प्रतिबंध जारी रहेगा.
    आजम खान के जौहर ट्रस्ट के नाम पर 2005 से लेकर अब तक लगभग 66 एकड़ जमीन खरीदी गई थी. मुलायम सिंह यादव के नेतृत्व वाली सपा सरकार की कैबिनेट एक  के फैसले में जौहर ट्रस्ट द्वारा खरीदे जाने वाली जमीन पर स्टांप शुल्क से छूट दी गई थी.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay