एडवांस्ड सर्च

हैदराबाद गैंगरेप पीड़िता के आरोपियों के एनकाउंटर मामले में तेलंगाना हाईकोर्ट ने संज्ञान लिया है. कोर्ट ने सोमवार रात 8 बजे तक शवों को सुरक्षित रखने का आदेश दिया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    मुंबई के कुछ वकीलों ने सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को हैदराबाद में गैंगरेप के आरोपियों के एनकाउंटर को लेकर पत्र लिखा है. वकीलों ने अपने पत्र में एनकाउंटर में शामिल पुलिस वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है. पत्र में आरोप लगाया गया है कि एनकाउंटर के नाम पर चारों आरोपियों की पुलिस वालों ने हत्या कर दी. वकीलों ने पत्र याचिका के जरिए मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है.
    राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को झारखंड हाईकोर्ट से बड़ा झटका लगा है. दुमका कोषागार मामले में लालू यादव की जमानत याचिका खारिज हो गई है. उल्लेखनीय है कि लालू प्रसाद चारा घोटाले के कई मामलों में सजा पाने के बाद रांची की एक जेल में बंद हैं. फिलहाल वह स्वास्थ्य कारणों से रांची के रिम्स में भर्ती हैं.
    मेडिकल कॉलेज घोटाले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने छापेमारी की. लखनऊ के 6 ठिकानों पर सीबीआई ने छापे मारे हैं. हाई कोर्ट के मौजूदा जस्टिस के घर पर भी छापेमारी जारी है. इसके अलावा एक पूर्व जज और 6 प्राइवेट लोगों के घरों पर भी सीबीआई की टीम पहुंची है और जांच की जा रही है. इस मामले में दिल्ली-एनसीआर में कई जगहों पर छापे मारे गए हैं.
    सबसे पहले बात बटला हाउस एनकाउंटर की. 19 सितंबर 2008 की यह घटना काफी चर्चित रही थी. लेकिन इस एनकाउंटर की कहानी शुरू होती है 13 सितंबर 2008 के सीरियल बम ब्लास्ट से.
    चिदंबरम ने कहा, अर्थव्यवस्था पर सरकार दिशाहीन है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुप हैं. अगर साल के अंत तक विकास दर 5 फीसदी तक पहुंचती है तो हम भाग्यशाली होंगे.
    गुरुवार को पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि 106 दिन के बाद आपसे बात करने में खुशी हो रही है, मुझे जब घर से गिरफ्तार किया गया तो सबसे पहले जम्मू-कश्मीर के लोगों की याद आई जिन्हें इस तरह रखा गया है.
    आईएनएक्स मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम को आज यानी 4 दिसंबर को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई. तिहाड़ जेल से जमानत पर छूटने के बाद चिदंबरम सीधे सोनिया गांधी से मुलाकात करने उनके आवास 10 जनपथ पहुंचे.
    नागरिक संशोधन विधेयक के मसौदे को केंद्रीय कैबिनेट ने बुधवार को मंजूरी दे दी. इस पर अधीर रंजन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि हमें यह देखना होगा कि नागरिकता विधेयक किस रूप में पेश किया जाता है, तब हम अपना रुख स्पष्ट करेंगे.
    हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला के तेजाखेड़ा स्थित फार्म हाउस को प्रवर्तन निदेशालय ने सील कर दिया है. ईडी ने ओम प्रकाश चौटाला की आय से अधिक संपत्ति मामले में चल रही जांच के सिलसिले में यह कार्रवाई की.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay