एडवांस्ड सर्च

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने दुष्कर्म के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर को लेकर एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    अगस्ता वेस्टलैंड डील घोटाले से जुड़े मनी लांड्रिंग मामले में कारोबारी रतुल पुरी ने सीबीआई कोर्ट का रुख किया है. रतुल पुरी ने अपने खिलाफ जारी गैर-जमानती वारंट को रद्द करने की मांग की है.
    डीएनए टेक्नोलॉजी रेग्युलेशन बिल 2019 को इसी साल जनवरी में लोकसभा से पास करा लिया गया लेकिन तब ये राज्यसभा से पास नहीं हो पाया और ये बिल रद्द हो गया. बढ़ी ताकत के साथ जब मोदी सरकार सत्ता में वापस लौटी तो इसे जुलाई 2019 में एक बार फिर सीधे राज्यसभा में पेश किया गया है, अभी इसे लोकसभा से पास कराना बाकी है.
    तत्कालीन सेनाध्यक्ष जनरल वीके सिंह ने रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल तेजिंदर सिंह पर 14 करोड़ की रिश्वत की पेशकश का आरोप लगाया था. इस मामले में अब 9 और 10 अक्टूबर को गवाहों के बयान कोर्ट में दर्ज होंगे.
    सारदा घोटाले में सीबीआई ने पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी को तलब किया है. इस सिलसिले में पार्थ चटर्जी से सीबीआई पूछताछ करेगी.
    अगस्ता वेस्टलैंड मामले में कथित बिचौलिया ब्रिटिश कारोबारी क्रिश्चियन मिशेल से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने 600 घंटे पूछताछ की है.
    उन्नाव रेपकांड के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर पर कानून का शिकंजा कसता जा रहा है. मामले में दिल्ली की अदालत ने प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्शुअल ऑफेंसिस ऐक्ट की एक और धारा जोड़ दी है. इस धारा के तहत एक सरकारी कर्मचारी द्वारा नाबालिग से रेप करने का चार्ज लगता है.
    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटाने की प्रक्रिया को गलत करार दिया है. ममता बनर्जी ने कहा है कि क्या उन्हें जम्मू-कश्मीर के तीन पूर्व मुख्यमंत्रियों का ठिकाना जानने का हक नहीं है?
    राउज एवेन्यू कोर्ट ने क्रिश्चियन मिशेल की अर्जी पर सुनवाई करते हुए बुधवार को सीबीआई और ईडी को नोटिस जारी कर जवाब दाखिल करने के लिए कहा है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay