एडवांस्ड सर्च

मंच पर तमाम नेता मौजूद थे और योगी आदित्यनाथ की सभा के लिए जनता भी सभा में पहुंच चुकी थी. इसी दौरान यहां लंगूर पहुंचने से सब लोग हैरान रह गए. इसकी बड़ी वजह ये थी कि लंगूर योगी के मंच के सामने आकर बैठ गया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    सीएम योगी ने कहा कि देश और दुनिया के अंदर भारत के संदेश को जन-जन तक पहुंचाने के लिए नागपुर की महत्वपूर्ण भूमिका है. और अब तो पाकिस्तान भी नागपुर से घबरा रहा है. इमरान खान को कुछ नहीं मिलता है इसलिए नागपुर का नाम लेने के लिए विवश होते हैं.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    राम की पैड़ी पर चार लाख दीपक जलाए जाएंगे. इसे गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज कराने की तैयारी है. इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे.
    अयोध्या मसले पर सीएम योगी ने कहा कि अभिनंदन करता हूं कि सुप्रीम कोर्ट डे टू डे सुनवाई कर आखिरी फैसले की ओर बढ़ रहा है. उन्होंने कहा कि आखिरी फैसला चाहे जो हो सभी पक्षों को मानना चाहिए. जब उनसे पूछा गया कि क्या फैसला राष्ट्रीय सौहार्द के लिए मील का पत्थर साबित होगा, तो उन्होंने कहा कि सौहार्द की बात आती है तो उसका अभिनंदन हर ओर से होना चाहिए.
    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महाराजगंज के जिलाधिकारी अमरनाथ उपाध्याय समेत पांच अधिकारियों को निलंबित कर दिया है.
    उत्तर प्रदेश के मऊ में सोमवार तड़के सिलेंडर ब्लास्ट हुआ. मोहम्दाबाद के वलीदपुर गांव में रसोई गैस का सिलेंडर फटने से दो मंजिला इमारत गिर गई.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    यूपी के झांसी में कथित पुलिस मुठभेड़ में मारे गए करगुवां गांव के पुष्पेंद्र यादव की 90 साल की दादी की रविवार तड़के  मौत हो गई. परिवारवालों का कहना है कि पुष्पेंद्र की मौत के बाद लगे सदमे में उनकी जान चली गई.
    उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर में बड़ा हादसा हुआ है. घाघरा नदी में एक नाव पलट गई, जिसमें 18 लोग सवार थे. अब तक ग्रामीण और स्थानीय लोगों की मदद से 14 लोगों को रेस्क्यू कर लिया गया है. नदी में 4 महिलाएं लापता हैं जिन्हें बचाव दल ढूंढ रहा है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay