एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    वेस्ट मेदिनीपुर जिले में पुलिस लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन और पार्टी ऑफिस के बिल्कुल साथ में पूजा आयोजित करने के आरोप में कई बीजेपी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया. खड़गपुर में लॉकडाउन नियमों की धज्जियां उड़ाने के आरोप में जब पुलिस बीजेपी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर रही थी तो दोनों के बीच झड़प हुई.
    हाल ही में अमूल की वजह से ट्रोल हुए बिग बी को अब एक और यूजर ने अपने निशाने पर लिया है. यूजर ने अमिताभ से गरीबों में अपनी दौलत दान करने की बात कह दी है. अब इन मुद्दों पर ज्यादातर शांत रहने वाले अमिताभ बच्चन ने इस बार ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है.
    सीएम ममता बनर्जी ने विविधता में एकता की परंपरा का जिक्र करते हुए कहा कि हमारे देश ने विविधता में एकता की सदियों पुरानी विरासत को संजो कर रखा है और हमें इस परंपरा की रक्षा अंतिम सांसों तक करनी चाहिए.
    अयोध्या में राम मंदिर को लेकर बुधवार को हो रहे भूमिपूजन पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने सवाल उठाते हुए कहा कि मंदिर का शिलान्यास वेद द्वारा स्थापित ज्योतिष शास्त्र की स्थापित मान्यताओं के विपरीत हो रहा है, हे प्रभु हमें क्षमा करना.
    5 अगस्त को अयोध्या पहुंचने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबसे पहले हनुमानगढ़ी में दर्शन-पूजन करेंगे. पीएम के शेड्यूल में हनुमानगढ़ी में 7 मिनट का समय दिया गया है. पीएम मोदी भूमि पूजन तक खुद को सीमित रखेंगे.
    सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड तो मस्जिद के पक्ष में शुरुआत से ही था और राम मंदिर के खिलाफ मुकदमा लड़ रहा था. बावजूद इसके सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष जफर फारूखी को राम मंदिर भूमि पूजन के लिए अतिथियों की सूची में शामिल किया गया है.
    शिरोमणि अकाली दल प्रमुख सुखबीर बादल और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह आमने-सामने हैं. साथ ही एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप भी तेज हो गए हैं और राज्य की सियासत गर्मा गई है.
    बाबिल ने कहा कि भारत के अचानक अलग-अलग धर्मों में बंट जाने की वजह से अब वे अपनी बात रखने में डरते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि वो नहीं चाहते लोग उन्हें उनके धर्म के हिसाब से जज करें.
    धार्मिक मान्यताओं के अनुसार, अयोध्या का जुड़ाव कई धर्मों से रहा है. सनातन संस्कृति के साथ- साथ यहां जैन, बौद्ध, सिख और सूफी परम्परा तक की जड़ें हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay