एडवांस्ड सर्च

रिलीज के कुछ घंटो बाद ही आयुष्मान खुराना की शुभ मंगल ज्यादा सावधान और विक्की कौशल की भूत ऑनलाइन लीक कर दी गई है. फिल्म का ऐसे लीक हो जाना बॉक्स ऑफिस पर बुरा असर डाल सकता है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    आयुष्मान खुराना की समलैंगिक रिश्तों पर बनी फिल्म को दर्शकों से तो पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल ही रहा है साथ ही ये अपने संवेदनशील विषय के चलते इंटरनेशनल स्तर पर भी चर्चा का विषय बन गई है. भारत दौरे के चलते चर्चा में चल रहे अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भी फिल्म की तारीफ में दो टूक कहे हैं.
    Shubh Mangal Zyada Saavdhan टैबू सब्जेक्ट, छोटे शहर की आबोहवा और कॉमेडी के सहारे गंभीर मुद्दे को दर्शकों के सामने परोसना. आयुष्मान ने पिछले कुछ समय में अपने इसी फॉर्मूले के सहारे दर्शकों के बीच लोकप्रियता पाने में कामयाबी पाई है. हालांकि इस फिल्म में स्क्रिप्ट के स्तर पर उनसे थोड़ी चूक हो गई लगती है.
    मेकर्स ने फिल्म में आयुष्मान और जितेन्द्र के किसिंग सीन को एडिट करने का विकल्प भी रखा, लेकिन उन्हें साफ तौर पर कह दिया गया कि दिक्कत फिल्म के किसी दृश्य से नहीं बल्कि इसके होमोसेक्सुअलिटी के विषय से है.
    Shubh Mangal Zyada Saavdhan Movie Review: इस फिल्म में आयुष्मान खुराना की हीरोइन यानी हीरो TVF के जितेंद्र कुमार बने हैं. ये कहानी है कार्तिक और अमन की जो एक दूसरे के प्यार में हैं, लेकिन दुनिया को इस जोड़ी का प्यार मंजूर नहीं है.
    फिल्म बधाई हो ने नीना गुप्ता का फिल्मी करियर बदल दिया है. इस साल वह आधा दर्जन फिल्मों में दिखेंगी. वो नए जमाने के हिसाब से खुद को आधुनिक और युवा बनाने की कवायद में भी रहती हैं. समलैंगिकता पर आधारित फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में एक बार फिर वो मां की भूमिका में हैं. इस फिल्म के अलावा कई मुद्दों पर मुंबई में नवीन कुमार के साथ उनसे हुई बातचीत पेश है
    21 फरवरी, 2020 को आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान रिलीज होने जा रही है. फिल्म रिलीज से पहले ही बज में बनी हुई है. बता रहे हैं बॉलीवुड में इन्हीं मुद्दों पर बनीं कुछ और फिल्मों के बारे में.
    समलैंगिकों के मुद्दे उठाने में कुछ अपवादों को छोड़कर बॉलीवुड झिझकता ही रहा है. 2020 में यह रवैया बदलने वाला है.
    पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में शिकायतकर्ता सामने आए थे लेकिन जब वारदात में शामिल इन बदमाशों की पहचान के लिए जब उन लोगों को बुलाया गया तो बदनामी और अपने रुतबे के उजागर होने के डर से ऐसे कई शिकायतकर्ता इस मामले से किनारा करने लगे हैं.
    गोवा के केथौलिक परिवार से ताल्लुक रखने वाले वेंडेल रॉड्रिक्स, प्रियंका चोपड़ा और ऐश्वर्या राय की ड्रेस पर कमेंट्स कर विवादों में आ चुके हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay