एडवांस्ड सर्च

भ्रष्टाचार पर अफसरों के खिलाफ एसीबी की कार्रवाई से गहलोत ज्यादा मजबूत होकर उभरे जबकि पार्टी के भीतर उनके विरोधी कसमसा रहे

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    नागौर में 2 दलित युवकों के साथ बर्बरता पूर्ण कृत्य के बाद जहां राज्य की अशोक गहलोत सरकार निशाने पर है तो वहीं इस घटना के बाद एक्शन भी शुरू हो गया है. सरकार ने अजमेर रेंज के आईजी का तबादला कर दिया है.
    सचिन पायलट ने अपनी ही सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सूबे के गृह मंत्री को जवाबदेही तय करनी होगी. इस घटना से हम शर्मिंदा हैं.
    मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि आरक्षण को लेकर खतरनाक खेल चल रहा है. भाजपा के सांसदों और संघ के नेताओं की ओर से जिस तरह के बयान आ रहे हैं, इनका कोई भरोसा नहीं कि कब ये आरक्षण खत्म करने की घोषणा कर दें.
    पब्लिक सिक्योरिटी एक्ट जम्मू कश्मीर का एक विशेष कानून है.  इसे 1978 में फारूक अब्दुल्ला के पिता शेख अब्दुल्ला ने लागू किया था. ये कानून किसी भी शख्स को एहतियान हिरासत में लेने से जुड़ा है. इस कानून के प्रावधानों के मुताबिक राज्य सरकार किसी भी व्यक्ति के खिलाफ बिना केस चलाए उसे दो साल तक जेल में रख सकती है.
    राजेश टंडन की टिप्पणी के बाद महिला आईएएस अधिकारी ने राजेश टंडन के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी. लेकिन आरोपी नेता के खिलाफ कार्रवाई में देरी की गई. इससे नाराज जिले की चार महिला आईएएस अधिकारियों ने राजेश टंडन के खिलाफ शिकायत दी.
    Delhi Elections 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार अपने अंतिम दौर में हैं. बीजेपी और आम आदमी पार्टी तो लगातार चुनाव प्रचार में बिजी है तो कांग्रेस भी आज अपने शीर्ष नेताओं के दम पर चुनाव प्रचार में तेजी लाने जा रही है.
    केरल की तर्ज पर राजस्थान में गहलोत सरकार नागरिकता कानून के खिलाफ प्रस्ताव लाने की तैयारी है. इसके लिए राज्य सरकार ने दो दिन के लिए विधानसभा सत्र का आह्वान किया है.
    कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में 28 जनवरी को जयपुर में रैली करेंगे. ये रैली विद्याधार नगर में होना तय है.
    सरकार की ओर से प्रदेश के महाधिवक्ता ने हाई कोर्ट को जानकारी दी कि पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ पहाड़िया को उनका बंगला खाली करने और सुविधाओं को वापस लेने के लिए नोटिस दिया गया है. उन्हें 15 दिन का समय दिया गया है. साथ ही उन्होंने यह भी कह दिया कि वरिष्ठ विधायकों को बंगले के आवंटन को लेकर भी हम एक नीति बना रहे हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay