एडवांस्ड सर्च

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर असम में बवाल मचा है और जगह-जगह विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. नागरिकता संशोधन कानून पर जारी संग्राम के बीच असम के कई जिलों में इंटरनेट सेवा बंद होने के साथ कर्फ्यू भी लगा हुआ है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल की तबीयत बिगड़ गई है. उनको एलएनजेपी हॉस्पिटल ले जाया गया है. वो बलात्कारियों को जल्द से जल्द फांसी देने की मांग को लेकर पिछले 13 दिन से अनशन पर बैठी हैं. अनशन की वजह से स्वाति मालीवाल का वजन भी घटा है. दिल्ली महिला आयोग के मुताबिक स्वाति मालीवाल कमजोरी के चलते बात भी करने में असमर्थ हैं.
    शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र कांग्रेस के नेताओं को दिल्ली जाकर राहुल गांधी को सावरकर की किताबें गिफ्ट करनी चाहिए, ताकि वो सावरकर को समझ सकें और उनकी गलतफहमी दूर हो सके. महाराष्ट्र कांग्रेस के नेताओं को राहुल गांधी को यह भी बताना चाहिए कि वीर सावरकर ने अंग्रेजों के खिलाफ किस तरह संघर्ष किया था और लड़ाई लड़ी थी.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें.
    जम्मू कश्मीर में संविधान के अनुच्छेद 371 लगाए जाने से जुड़ी रिपोर्ट्स का गृह मंत्रालय ने खंडन कर इन्हें गलत करार दिया है. गृहमंत्रालय ने ऐसी खबरों को निराधार करार दिया है.
    नागरिकता कानून पर अब असम गण परिषद (AGP) ने यूटर्न ले लिया है. एनडीए में सहयोगी दल असम गण परिषद अब नागरिकता कानून को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देगी.
    सावरकर पर दिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर सियासत गर्माती जा रही है. वहीं अब सूत्रों का कहना है कि शिवसेना प्रमुख और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने राहुल गांधी के सावरकर पर दिए बयान पर आपत्ति जताई है.
    नागरिकता कानून को लेकर देश की राजधानी दिल्ली में भी बवाल मचा हुआ है. जामिया मिलिया इस्लामिया में इस कानून को लेकर हिंसक झड़पों के मामले सामने आए.
    जेडीयू नेता प्रशांत किशोर ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. इस मुलाकात में प्रशांत किशोर ने अपने इस्तीफे की पेशकश की. हालांकि उनके इस्तीफे की पेशकश को नीतीश कुमार ने ठुकरा दी.
    नागरिकता कानून पर देश के कई हिस्सों में हिंसा देखी जा रही है. पश्चिम बंगाल में भी नागरिकता कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. वहीं अब पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने इस मुद्दे का राजनीतिकरण न करने की अपील की है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay