एडवांस्ड सर्च

07:26

अयोध्या भूमि विवाद मामले में सुनवाई के दौरान चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने कहा कि हमें उम्मीद है कि हम अयोध्या राम जन्मभूमि मामले में 18 अक्टूबर तक सुनवाई पूरी कर लेंगे. इस मामले पर असदुद्दीन ओवैसी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सुनवाई चल रही है. ऐसे में राजनीतिक दलों द्वारा इन बयानों की जरूरत नहीं है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और शिवसेना को कैसे पता कि उनके पक्ष में फैसला आएगा. उन्होंने कहा कि चुनावों में लाभ उठाने के लिए इस मुद्दे का इस्तेमाल किया जा रहा है. देखें वीडियो.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    सुनवाई के साथ-साथ मध्यस्थता के आदेश पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि यह चिट्ठी लीक कैसे हो गई. मुझे चिट्ठी का खेल समझ नहीं आ रहा है.
    मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा आज महाराष्ट्र में हैं. उनके साथ दो चुनाव आयुक्त अशोक लवासा और सुशील चंद्र भी हैं. चुनाव आयोग की टीम महाराष्ट्र के अधिकारियों से मुलाकात करेगी और विधानसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करेगी.
    शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर पर विवादित बयान दिया है. ठाकरे ने मणिशंकर अय्यर पर कहा कि उन्हें जूतों से पीटा जाना चाहिए.
    महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव सिर पर है और एनसीपी नेता एक-एक कर शरद पवार का साथ छोड़कर दूसरे दलों का दामन थाम रहे हैं. हालत ये हो गई है कि अपने जिन करीबियों को लेकर शरद पवार ने 1999 में एनसीपी की बुनियाद रखी थी उनमें से ज्यादातर नेता आज उनका साथ छोड़कर जा चुके हैं.
    12:24
    महाराष्ट्र में एनसीपी और कांग्रेस के बीच सीटों का बंटवारा हो गया है. दोनों दल 125-125 सीटों पर लड़ेंगे. बाकी 28 सीटें सहयोगी दलों के लिए छोड़ेंगे. लेकिन बीजेपी और शिवसेना का गठबंधन खटाई में पड़ता दिख रहा है. 6 अगस्त से राम मंदिर पर रोजाना सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई चल रही है. इस बीच  शिवसेना ने सरकार को अल्टीमेटम दे दिया है. उद्धव ठाकरे ने कहा कि अब औऱ इंतजार नहीं किया जा सकता.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    निर्मला सीतारमण ने हाल ही में बयान दिया कि मिलेनियल्स यानी आज के युवा गाड़ी खरीदने की जगह ओला-उबर को तवज्जो दे रहे हैं. ऑटो सेक्टर में मंदी का यह बड़ा कारण है. उनके इस बयान पर देश में काफी विवाद हुआ था. जिसके बाद अब उद्धव ठाकरे ने मुंबई में बसों के नुकसान के पीछे भी कैब सर्विस को बताया है.
    इलाहाबाद हाईकोर्ट से उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को बड़ा झटका लगा है. हाई कोर्ट ने ओबीसी की 17 जातियों को एससी में शामिल करने के फैसले पर रोक लगा दी है.
    शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बेस्ट भवन में मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्होंने राम मंदिर के लिए विशेष कानून लाने की मांग की है. और इंतजार नहीं करना चाहिए, क्योंकि कोर्ट से इसमें विलंब हो रहा है इसलिए तत्काल विशेष कानून पास होना चाहिए.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay