एडवांस्ड सर्च

माता-पिता की मौत के बाद अपने चाचा-चाची से नाराज तीन नाबालिग बहनों को अपनी बातों में फंसाकर आरोपी अपने साथ फरीदाबाद ले गया. उसने खुद को एक एनजीओ का अधिकारी बताकर तीनों किशोरियों को उसके चाचा-चाची से हक दिलाने का झूठा वादा किया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    पीड़ित आलोक सिंह ने अपने पिता रामाशंकर के लिए ऑनलाइन कंपनी से आईफोन 10 का आर्डर दिया था. जिसकी कीमत लगभग 58000 रुपये थी. आलोक सिंह ने इस फोन के लिए एडवांस में पेमेंट किया था लेकिन डिलीवरी होने पर उन्हें सोनी एक्सपीरिया का पुराना मोबाइल मिला.
    मध्य प्रदेश के धार जिले में नेपाल की रहने वाली दो छात्राओं को एक निजी स्कूल से निष्कासित करने का मामला सामने आया है. इसे लेकर पीएमओ में शिकायत की गई है. छात्राओं ने आरोप लगाया कि उन्हें स्कूल में नेपाली कहा जाता था.
    आरोप है कि इन तीनों अफसरों ने दिल्ली के एक बिजनेसमैन का नाम हाफिज सईद टेरर फंडिंग मामले में नहीं लेने के एवज में 2 करोड़ रुपये मांगे. एनआईए ने इन तीनों अफसरों का तबादला कर दिया है. आरोपी एसपी समझौता और अजमेर शरीफ आतंकी मामले की जांच में भी शामिल रहा है.
    मामले की जांच कर रहे अधिकारियों के मुताबिक सीबीआई ने रतुल पुरी के अलावा कंपनी के चार अन्य डायरेक्टरों को भी आरोपी बनाया गया है. बता दें कि इससे पहले जांच एजेंसी ने कंपनी के दफ्तरों और  आरोपी बनाए गए निदेशकों के घर पर भी छापा मारा था.
    फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है, जहां मानवता अस्पताल की स्टाफ नर्स और डॉक्टरों पर आरोप है कि गलत इंजेक्शन दिए जाने के चलते 5 साल के बच्चे की मौत हो गई.
    मैनेजर सुनील सुब्रह्मण्यम ने अपने गलत व्यवहार के लिए प्रशासकों की समिति (सीओए) से माफी मांग ली है और इसलिए उन्हें एक मौका और दिया गया है.
    दिल्ली के एम्स में भर्ती पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की तबीयत अभी स्थिर बनी हुई है. वहीं राम मंदिर बनाने की मांग को विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) ने एक बार फिर से तेज कर दिया है. पढ़ें शनिवार सुबह की 5 बड़ी खबरें...
    उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक महिला की खुदकुशी का मामला सामने आया है. परिजनों का आरोप है कि क्षेत्र के दबंग उसके साथ करते थे, जिसकी शिकायत करते हुए थाना रायपुरवा प्रभारी निरीक्षक से मदद की गुहार लगाई थी लेकिन प्रभारी निरीक्षक ने कोई कार्रवाई नहीं की. जिसके बाद तंग आकर महिला ने खुदकुशी कर ली.
    जम्मू से चलकर पुणे जाने वाली झेलम एक्सप्रेस में बुधवार सुबह सीट को लेकर 6 यात्रियों के बीच मारपीट हो गई जिसमें कुछ यात्रियों ने दूसरे तीन यात्रियों को ट्रेन से नीचे फेंक दिया.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay