एडवांस्ड सर्च

ओडिशा के एक गांव में 50 लोग खाना खाने के बाद बीमार पड़ गए. यह घटना केंद्रपाड़ा जिले के एक गांव की है. लोगों ने जो खाना खाया, वो एक कंटेनर में रखा गया था, जिसमें एक मरा हुआ सांप था.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    उत्तर प्रदेश में नए पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) की तलाश तेज हो गई है. इस बीच सूत्रों के हवाले से खबर है कि सरकार ने नए डीजीपी के लिए केंद्र को 7 सीनियर आईपीएस अफसरों की एक लिस्ट भेजी है. लेकिन इसमें वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी जेएल त्रिपाठी का नाम न होने पर उन्होंने याचिका दाखिल कर दी है.
    एक शख्स के दोस्तों ने उसकी पत्नी के साथ बंदूक की नोक पर सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दे डाला. वारदात के वक्त महिला घर में अकेली थी.
    Life Insurance Corporation  of India (LIC) ने अपने सभी बीमाधारकों और ग्राहकों को अलर्ट किया है. कंपनी के मुताबिक, कुछ लोग एलआईसी अधिकारी, एजेंट या बीमा नियामक आईआरडीए के अधिकारी बनकर फोन करते हैं और बीमाधारकों को उनके इंश्योरेंस पॉलिसी को लेकर कुछ बढ़ा चढ़ाकर फायदे दिलाने के फर्जी वादे करते हैं.
    महिला पत्रकार का आरोप है कि पांच डीटीसी कर्मचारियों में से एक टिकट चेकर ने टिकट मांगते समय उसे ग़लत तरीके से छुआ. इतना ही नहीं जब महिला ने विरोध किया तो टिकट चेकर ने धमकी भरे अंदाज में कहा- मुझसे मत उलझ.
    पुलिस सूत्रों के मुताबिक, जांच के लिए कुल 3 टीमें बनाई गई हैं. सबकी जिम्मेदारी तय कर दी गई है. एक टीम सारे सीसीटीवी की जांच में जुटी है. यह टीम जेएनयू कैंपस में मौजूद है.
    यह कॉल सेंटर 10 घंटे संचालित होगा. ये कॉल सेंटर सुबह 8 से शाम 6 बजे तक संचालित होगा.  इसमें देहरादून के समस्त 100 वार्ड की नगर निगम के अंर्तगत आने वाली समस्याओं को एक निर्धारित समय में दूर किया जाएगा.
    हैदराबाद के एक पुलिस स्टेशन के सामने मंगलवार को खुद को आग के हवाले करने वाली चेन्नई निवासी महिला ने बुधवार को यहां इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया. महिला ने अपने लिव-इन पार्टनर के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करा रखी है.
    पुलिस मुख्यालय ने कहा है कि जांच प्रक्रिया में महिलाओं को अपने बयान दर्ज करने के लिए थाने नहीं आने के लिए मजबूर नहीं करने को भी शामिल किया है.
    सिपाही मोहित ने आरोप लगाया कि वह अपनी जान बचाने के लिए भागते हुए असम रोड पुलिस चौकी पर पहुंचे. लेकिन विधायक अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंच गए और अपने जूते से उनकी पिटाई शुरू कर दी. विधायक ने अपने समर्थकों के माध्यम से उन्हें पेशाब पीने के लिए मजबूर किया.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay