एडवांस्ड सर्च

बंगाल को इस समय तत्काल मदद की आवश्यकता है. सरकार ने तो आर्थिक पैकेज की घोषणा कर ही दी है, अब शाहरुख खान ने भी मदद का हाथ बढ़ाया है. मनोरंजन जगत में और दिन भर क्या कुछ रहा खास? जानने के लिए पढ़िए ये फिल्म रैप.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    अब एक्टर धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है. वीडियो में हजारों की संख्या में टिड्ढी नजर आ रहे हैं. उस वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लोगों से सावधान रहने की अपील की है.
    प्रिया ने लिखा- हमारी आंखों का तारा 6 महीने का हो गया है. हम तुमसे वादा करते हैं कि तुम अपनी टर्म एंड कंडीशन पर जिओगे. कोई भी तुम्हें ये नहीं बताएगा कि क्या करना चाहिए और क्या नहीं. तुम अपनी खुद की च्वॉइस से काम करोगो.
    बीजेपी सांसद हेमा मालिनी लंबे समय से एक प्रोडक्ट के साथ जुड़ी हुई हैं. वो साफ पानी पीने पर जोर देती हैं. अब कोरोना के बीच कंपनी ने एक ऐसा एड निकाला है जिसके चलते विवाद खड़ा होता दिख रहा है.उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है.
    शाहरुख खान की IPL टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस मुश्किल घड़ी में मदद की पेशकश की है. कोलकाता नाइट राइडर्स ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि वो कई स्तर पर बंगाल की मदद करने जा रहे हैं.
    मल्टीस्टारर फिल्म अमर अकबर एंथनी को 43 साल हो गए हैं. इस मौके पर अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा- आज से 43 साल पहले अमर अकबर एंथनी ने 7.25 करोड़ रुपये कमाए थे. अगर आज की महंगाई के हिसाब से देखा जाए तो ये बाहुबली 2-कंक्लूजन की कमाई से भी ज्यादा है.
    फोटो शेयर करते हुए मोहसिन ने लिखा- किंग से सीखने के लिए बहुत कुछ. फोटो में मोहसिन शाहरुख खान से कुछ बातें करते दिख रहे हैं. इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.
    शाहरुख खान ने ईद की बधाई काफी देर से दी. किंग खान के ईद की मुबाकरबाद देने के इंतजार में बैठे फैंस एक्टर से नाराज दिखे. कई यूजर्स ने एक्टर को देर से बधाई देने पर ट्रोल करना शुरू कर दिया.
    अनुपम खेर का एक ऐसा किरदार भी है जब उन्होंने 33 साल की उम्र में एक बूढ़े बाप और दादा का रोल प्ले किया था. उनकी एक्ट‍िंग इतनी शानदार थी कि लोगों को बूढ़े बाप के पीछे छिपे यंग अनुपम नजर ही नहीं आए.
    हमारे देश की एंटरटेंनमेंट इंडस्ट्री भी कोरोना से लड़ाई में बढ़चढ़ हिस्सा ले रही है. तो चलिए जानते हैं कौन-कौन से हैं वो सितारे जिन्होंने कोरोना की जंग में खुलकर देश का साथ दिया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay