एडवांस्ड सर्च

मध्यप्रदेश के अशोक नगर में एक अनोखा मामला सामने आया हैं. यहां रेलवे ट्रैक पर एक शख्स की लाश पड़ी होने की सूचना पुलिस को मिली थी. लेकिन पुलिस जब लाश के पास पहुंची तो शख्स उठकर पुलिस को देख बोला- पापा आ गए.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    सुमित नागल ने हाल में यूएस ओपन में 20 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता रोजर फेडरर को कड़ी टक्कर दी
    खाद्य उपभोक्ता उत्पादों का एक आवश्यक मानक है. विशेष रूप से इसलिए भी क्योंकि खाद्य पदार्थों का जायका प्रसंस्करण के दौरान प्रभावित होता है
    01:06
    महाराष्ट्र के वाशिम में एक देसी शराब की दुकान में एक युवक ने आग लगा दी. यह घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसके फुटेज में आप देख सकते हैं कि कैसे युवक आया और उसने बोतल में रखे केरोसिन को काउंटर पर डाला और आग लगा दी. इसके बाद दुकान में आग तेजी से फैल गई और वहां खड़े लोग घबराकर बाहर भागने लगे. जानकारी के मुताबिक आग लगाने वाले युवक का नाम आकाश गवली है. पता चला है कि इस युवक का शराब के दुकान मालिक के साथ अप्रैल महीने में झगड़ा हो गया था जिसमें युवक ने दुकान मालिक पर चाकू से हमला किया था जिसकी शिकायत दुकान मालिक ने पुलिस से की थी. इस बात से गुस्साए युवक ने शराब की दुकान में आग लगा दी. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. वीडियो देखें.
    मेघावीबा जाडेजा ने राजकोट महिला थाने में अहमदाबाद में रह रहे पति मेधराज सिंह, ससुर मनहर सिंह जाडेजा, सास वीना देवी, देवर अभयराज सिंह के खिलाफ कंप्लेंट दर्ज कराई है.
    कोर्ट ने दिल्ली विधानसभा के स्पीकर रामनिवास गोयल को दोषी करार देते हुए 6 महीने की सजा सुनाई है. कोर्ट ने उन्हें भरतीय जनता पार्टी के नेता मनीष घई के घर में जबरन घुसने के केस में सजा सुनाई है.
    हाल ही में उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में पुलिस हिरासत में पीट-पीटकर मारे गए सुरक्षाकर्मी प्रदीप तोमर के 10 वर्षीय बेटे ने अपने पिता के साथ पुलिस थाने में हुई बर्बरता की कहानी अपने परिवार को सुनाई थी. बच्चे ने यही कहानी स्थानीय पत्रकारों के सामने भी दोहराई.
    महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव प्रचार अपने चरम पर है और प्रचार से पहले राज्य के बड़े राजनीतिक दल चुनावी घोषणा पत्र जारी कर रहे हैं. सत्तारुढ़ बीजेपी और शिवसेना ने अपने-अपने स्तर पर घोषणा पत्र जारी कर दिए हैं लेकिन एक स्थानीय पार्टी की उम्मीदवार ने अपने घोषणा पत्र में कई ऐसे वादे किए हैं जिसका पूरे इलाके में चर्चा हो रहा है.
    श्रुति ने कहा, मैं अल्कोहलिक नहीं हूं. उन्होंने कहा कि चैट शो पर मैं पहले भी कह चुकी हूं कि मैं अब ज्यादा शराब नहीं पीती हूं और अब मैं शांत जीवन जी रही हूं.जबकि दो साल पहले ऐसा नहीं था.
    गुजरात में कक्षा 9वीं की परीक्षा में महात्मा गांधी से संबंधित बेतुके सवाल का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. महात्मा गांधी के आत्महत्या करने संबंधी सवाल किए जाने को लेकर गुजरात के शिक्षा विभाग की चौतरफा आलोचना हो रही है. वहीं इस बीच, कांग्रेस ने इस मामले में राज्य के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी से माफी मांगने की मांग की है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay