एडवांस्ड सर्च

कोरोना के चलते पूरे देश में 21 दिन के लॉकडाउन के 11वें दिन दिल्ली और एनसीआर में शराब की दुकानों से शराब चोरी की घटना सामने आई है. दिल्ली की एक दुकान से शटर तोड़कर चोर कई पेटी शराब चुरा ले गए. वहीं, नोएडा में भी शराब की दुकान में चोरी की कोशिश की गई.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    जब पूरी एंटरटेंमेट इंडस्ट्री मंदी के दौर से गुजर रही है, उस वक्त भी एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां सिर्फ मुनाफा ही है, जहां व्यूअरशिप लगातार बढ़ रही है और लोग भी काफी एन्जॉय कर रहे हैं.
    कोरोना बनाम सरकार - यूपी में मेडिकल कर्मियों से दुर्व्यवहार करने वालों के ख़िलाफ़ रासुका, पढ़िए अपने राज्य के ताजा आदेश. कोरोना से लड़ाई में हर राज्य की सरकारें अपने स्तर पर कई प्रयास कर रही हैं. इंडिया टुडे लगातार इन निर्देशों को आप तक पहुंचा रहा है. शाम 5 बजे तक जारी हुए विभिन्न राज्यों के आदेश इस प्रकार हैं
    कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने एक फनी वीडियो के जरिए लोगों को बता दिया है कि घर में रहना जरूरी क्यों है. साथ ही उन्होंने अपनी अपील को शराब के ठेकों से भी जोड़ दिया है.
    मशहूर पॉप सिंगर दुआ लिपा भी इस बात को लेकर काफी फ्रस्ट्रेट हैं कि उनका टूर कैंसिल हो गया है. दुआ फिलहाल लंदन में लॉकडाउन के चलते अपने अमेरिकी बॉयफ्रेंड अनवर हदीद के साथ रह रही हैं. उन्होंने ये भी बताया कि वे अपनी आवाज बेहतर बनाने के लिए शराब और स्मोकिंग छोड़ चुकी हैं.
    केरल हाई कोर्ट ने राज्य सरकार के उस फैसले पर रोक लगा दी है. जिसमें डॉक्टर के सर्टिफिकेट के बाद किसी व्यक्ति को शराब लेने के लिए स्पेशल पास देने की अनुमति देने की बात थी.
    यूपी में खाली हास्टल बनेंगे क्वारंटाइन सेंटर, छत्तीसगढ़ में दूध दही की होम डिलीवरी करवाएगी सरकार और पंजाब में हॉटस्पॉट जिलों में मोबाइल टेस्टिंग वैन के जरिए हरेक की होगी कोरोना जांच. संकट के दौर में अलग-अलग राज्यों की सरकारें रोजाना व्यवस्था संबंधित नए-नए आदेश जारी कर रही हैं. इंडिया टुडे लगातार इन निर्देशों पर नजर रखे हुए है. पेश हैं शाम 5.30 बजे तक मिलीं सूचनाओं के आधार पर विभिन्न सरकारों की ओर से लिए गए फैसले
    बिहार के रहने वाले युवकों ने 10 बीयर पीने के बाद पूर्व मंत्री उपेंद्र कुशवाहा को मैसेज कर दिया कि उनके पास खाने-पीने के लिए नहीं है. उपेंद्र कुशवाहा ने राज्य सरकार को सूचना भिजवाई. राज्य सरकार ने जब राशन लेकर पुलिस को मजदूरों के पास भिजवाया तो यह दोनों बैठकर बीयर पी रहे थे.
    इंडियन साइकेट्री सोसायटी के हालिया सर्वे में बताया गया है कि महज कुछ हफ्ते में ही मनोरोगियों की संख्या में 15-20 फीसद का इजाफा देखा गया है. वजह यह है कि कोरोना वायरस फैलने के बाद लोगों के दिमाग में नकारात्मकता तेजी से फैल रही है और लोग दबाव में जीने को मजबूर हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay